Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने बढ़ाना शुरू किया वजन; जानें इसके पीछे की वजह
Advertisement

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने बढ़ाना शुरू किया वजन; जानें इसके पीछे की वजह

विक्की कौशल अपनी अगली फिल्म 'छावा' की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें वह छत्रपति शंभाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं. नवीनतम अपडेट के मुताबिक, विक्की को इस भूमिका के लिए अपना वजन बढ़ाना निश्चित है. 'छावा' में छत्रपति शंभाजी महाराज की भूमिका के लिए विक्की कौशल ने कथित तौर पर 25 किलो वजन बढ़ाया.

 

Vicky Kaushal: विक्की कौशल ने बढ़ाना शुरू किया वजन; जानें इसके पीछे की वजह

विक्की कौशल को फिल्म इंडस्ट्री में आए कई साल हो गए हैं. हाल के दिनों में उन्होंने कई अलग-अलग भूमिकाएं निभाकर सभी का ध्यान आकर्षित किया है. उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'डंकी' में काम किया है. इस फिल्म में वह कैमियो रोल में नजर आए थे. अब वह 25 किलो वजन बढ़ाने की योजना बना रहे हैं. इसकी वजह है रश्मिका मंदाना के साथ अगली फिल्म. विक्की कौशल कभी भी हीरो बनने के फ्रेम में नहीं बंधे रहे. एक प्रकार की भूमिकाओं तक सीमित नहीं रहे. चाहे वह सहायक भूमिका हो या दूसरे नायक की भूमिका. अब उन्होंने एक नई फिल्म साइन की है.विक्की कौशल छत्रपति शिवाजी के बेटे छत्रपति संबाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं. इस रोल के लिए उन्हें वजन बढ़ाना पड़ा. कहा जा रहा है कि रोल के साथ न्याय करने के लिए विक्की कौशल अपना वजन करीब 25 किलो बढ़ाएंगे.

कितना बढ़ाना है वजन?

 

शरीर का वजन 5-10 किलो बढ़ना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन एक बार में 25 किलो वजन बढ़ाना कोई आसान काम नहीं है. लेकिन अगर ऐसा होता है तो साफ है कि फैंस उन्हें पहले की तरह स्क्रीन पर देखने वाले हैं.विक्की कौशल वजन बढ़ाने के लिए अलग-अलग डाइट फॉलो कर रहे हैं. इसके अलावा वह जिम में भी काफी समय बिताते हैं. मालूम हो कि इसके लिए प्रशिक्षकों को पहले ही नियुक्त किया जा चुका है. एक बार आपका वजन बढ़ गया तो आप दूसरी फिल्में नहीं कर सकते.

रश्मिका मंदाना भी आएंगी नजर

इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी अहम भूमिका निभा रही हैं. वह छत्रपति संबाजी महाराज की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी. ये खबर सुनकर फैंस काफी रोमांचित हैं. उनका रोल कैसा होगा, इस बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार है. फिलहाल फिल्म का शुरुआती काम चल रहा है. जल्द ही एक घोषणा की जाएगी.

Trending news