सही इंसान के साथ प्यार में होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है: विक्की
Advertisement

सही इंसान के साथ प्यार में होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है: विक्की

Vicky Kaushal and Katrina Kaif: विक्की कौशल अपनी बीवी कटरीन कैफ के साथ काफी खुश हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि अगर आप बेहतर इंसान के साथ रिश्ते में हैं तो यह बहुत खूबसूरत एहसास है.

सही इंसान के साथ प्यार में होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है: विक्की

Vicky Kaushal and Katrina Kaif: हिंदी सिनेमा के जाने माने अदाकार और नेशनल क्रश विक्की कौशल ने अपनी जिंदगी की ड्रीम गर्ल से खुशी-खुशी शादी की है. ऐसे में विक्की का मानना है कि प्यार एक शख्स को पेशेवर और इंडीविजुअली बेहतर बनाता है. वह कहते हैं कि खास इंसान के साथ होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है. विक्की ने लगभग तीन साल तक डेटिंग करने के बाद दिसंबर 2021 में अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से शादी की. 

प्यार एक शख्स को कैसे उभारता है? इसके जवाब में लवर बॉय विक्की ने कहा, "मुझे लगता है कि अगर आप सही इंसान के साथ हैं, तो हकीकत में इससे आपके दिल और दिमाग को सुकून मिलता है. यह आपको खुद का सबसे अच्छा इडिशन बनाता है. आप जब उसके पास जाते हैं तो पॉजिटिव वाइब्स आती हैं और पॉजिटिव एनर्जी पैदा होती है. सही इंसान को आप अपना सबसे बेहतर देते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि आप सही इसान के साथ हैं."

34 साल के स्टार ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि उस इंसान के साथ होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है और प्यार में होना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है और केवल यही आप में बेहतरी ला सकता है."

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने अपनी ख़ामोशी तोड़ते हुए RP पर किया ख़ुलासा; कहा-वो मेरे....

विक्की कौशल की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' रिलीज के लिए तैयार है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में वह कियारा आडवाणी (गर्लफ्रेंड) और भूमि पेडनेकर (बीवी) के बीच फंसे हुए नजर आते हैं.

विक्की भारतीय फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल और वीना कौशल के बेटे हैं. उनका परिवार पंजाबी है, जो होशियारपुर का रहने वाला है. किसी भी दूसरे शख्स की तरह विक्की भी पंजाबी म्यूजिक को पसंद करते हैं.

विक्की का कहना है कि, "मैं पंजाबी म्यूजिक बहुत सुनता हूं. खुशी और दुख के लिए, काम करने के लिए पंजाबी म्यूजिक मेरा पसंदीदा म्यूजिक है." 'गोविंदा नाम मेरा' के बाद, विक्की की कई फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं, जिनमें 'सैम बहादुर', लक्ष्मण उटेकर की अनाम अगली फिल्म और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' शामिल हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news