बिग बॉस में विक्की ने अंकिता को लगाई फटकार, कहा- "तुम्हारे पापा होते तो क्या कहते?"
Advertisement

बिग बॉस में विक्की ने अंकिता को लगाई फटकार, कहा- "तुम्हारे पापा होते तो क्या कहते?"

Bigg Boss 17: विक्की जैन की मां ने अपनी बहू अंकिता लोखंडे को मर्यादा में रहने की सलाह दी थी. जिसके बाद से विक्की जैन की मां की सोशल मीडीया पर लगातार ट्रोल हो रही हैं.
  

बिग बॉस में विक्की ने अंकिता को लगाई फटकार, कहा- "तुम्हारे पापा होते तो क्या कहते?"

Bigg Boss17 : बिग बॉस 17 के ‘वीकेंड का वार’ होस्ट करने के लिए सलमान खान की जगह करण जौहर आए, इस हफ्ते ‘वीकेंड का वार’ में करण विक्की की मां के बारे में बात करते हैं. फैमिली वीक के दौरान विक्की और अंकिता की मां बिग बॉस हाउस में आईं थीं. जिसके बाद विक्की की मां की बहू अंकिता को खूब खरी-खोटी सुनाई थी.

करण ने अंकिता और विक्की से क्या कहा?
करण जौहर, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से कहते हैं. "जब आप की मां, बिग बॉस के घर के अंदर आकर अंकिता को कुछ सवाल पूछतीं हैं, तब पति होने के नाते आपको उनके पीछे खड़े रहना चाहिए. मैं नहीं कह रहा कि आपको आपकी मां के खिलाफ कुछ भी कहना चाहिए. लेकिन मैं सिर्फ ये कहना चाहता हूं कि उस वक्त आपको आपकी बीवी से सिर्फ एक सवाल पूछना चाहिए था कि अंकिता क्या हुआ है?"

करण कपल को समझाते हैं. लेकिन इसका कोई भी फर्क विक्की जैन पर नहीं होता है. वह उल्टा ही अंकिता से नाराज होते हैं, और अपनी मां के फेवर में बोलते नजर आते हैं. पति विक्की एक बार फिर अंकिता के पापा के बारे में बात करेंगे. जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. विक्की अंकिता से पूछते हैं, "क्या बोला गया है अंकिता? मुझे बताओ" जिसके बाद अंकिता विक्की के सवाल का जवाब देती है और विक्की को बताती है. अंकिता कहती हैं "पापा ने (अंकिता के ससुर ने) मेरी मां को फोन किया था. उन्होंने पूछा कि क्या आप भी अपने पति को इस तरह से चप्पल मारतीं थीं क्या?" अंकिता की बात सुनने के बाद विक्की अपने माता-पिता का साइड लेते दिखाई देंगे और अंकिता को खूब फटकार लगाते हैं.

सोशल मीडीया पर वायरल हुई विक्की जैन की मां
विक्की जैन अपनी पत्नी अंकिता को डांटते हैं और कहते हैं "तुम्हारे पापा होते तो क्या कहते? एक पिता को ये सब देख ऐसी ही फीलिंग आ सकती है. अगर आप कोई भी चीज संभाल नहीं पाते तो आप गलत तरह से रिएक्ट करते हो, जैसे आप मुझसे बात करती हो, वो नेशनल टीवी पर सही नहीं दिख रहा है. मुझे नहीं पता कि आप इतनी सी बात को कब समझोगे?" जिसके बाद अंकिता  कुछ नहीं कहती हैं, और शांत रह कर विक्की (पति) की बातें सुनती हैं. बिग बॉस 17 इस बार खूब सुर्खीयां बटोर रहा है. वहीं, बिग बॉस हाउस में बहू अंकिता से बुरी तरह डाटने के बाद से विक्की जैन की मां सोशल मीडीया पर खूब ट्रोल हो रही हैं.

Trending news