टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का हुआ एक्सीडेंट, स्कूल बस ने मारी टक्कर
Advertisement

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का हुआ एक्सीडेंट, स्कूल बस ने मारी टक्कर

Urvashi Dholakiya Car Accident: उर्वशी ढोलकिया जब शूटिंग के लिए जा रही थीं तभी उनकी कार को एक स्कूल बस ने पीछे से टक्कर मार दी. उन्होंने इसके खिलाफ केस दर्ज नहीं कराया है.

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का हुआ एक्सीडेंट, स्कूल बस ने मारी टक्कर

Urvashi Dholakiya Car Accident: जानी मानी एक्ट्रेस उर्वशी ढलकिया (Urvashi Dholakia) का कार एक्सीडेंट हो गया है. हालांकि वह हादसे में बाल-बाल बच गई हैं. उर्वशी को एक स्कूल बस ने टक्कर मारी. हादसा तब पेश आया जब वह शूटिंग के लिए जा रही थीं. डॉक्टर ने उर्वशी को सलाह दी है कि वह बेड रेस्ट करें. फिलहाल उनकी तबियत ठीक है. 

बिग बॉस 6 में आई नजर

बिग बॉस-6 की कंटेस्टेंट रही उर्वशी ढोलकिया के साथ हादसा तब पेश आया जब वह गाड़ी से मीरा रोड के पास मौजूद एक फिल्म स्टूडियो में शूटिंग के लिए जा रही थीं. उर्वशी खुद कार ड्राइव कर रही थीं. एक स्कूल बस उर्वशी को पीछे से टक्कर मारी. हालांकि एक्ट्रेस को गंभीर चोट नहीं लगी और वह बाल-बाल बच गईं. उर्वशी ने स्कूल बस के ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं कराई है. उनका कहना है कि यह महज एक हादसा था.

'कोमोलिका' के नाम से मशहूर

उर्वशी ढोलकिया टीवी की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह काफी अरसे से टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं. उर्वशी को उनके फैंस 'कसौटी जिंदगी की' में 'कोमोलिका' के तौर पर जानत हैं. इसके अलावा उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस सीजन 6 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं. वह नागिन 6 में भी नजर आ चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें: Sidharth Kiara Wedding: वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचे सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी; देखें तस्वीरें

पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चित

उर्वशी अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने 16 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी. 17 साल की उम्र में ही उनके दो बच्चे हुए थे. शादी के दो साल के बाद वह अपने पति से अलग भी हो गईं. इसके बाद से उन्होंने कभी शादी नहीं की. 

इन लोगों के साथ जुड़ा नाम

शादी टूटने के बाद उर्वशी का नाम कई लोगों से जुड़ा. इसमें एक्टर अनुज सचदेवा और इडस्ट्रियलिस्ट शामिल है. उर्वशी ने अनुज को कुछ दिन डेट भी किया. लेकिन कुछ वक्त बाद उनका ब्रेकअप भी हो गया. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news