उर्फी जावेद ने तलाक को लेकर किया कमेंट तो चाहत ने कह दिया Classless, सुनाई खरी-खोटी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1293695

उर्फी जावेद ने तलाक को लेकर किया कमेंट तो चाहत ने कह दिया Classless, सुनाई खरी-खोटी

Chahatt Khanna Urfi Javed Fight: उर्फी जावेद जब यलो आउटफिट में सामने आईं तो एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने उर्फी को लेकर बड़ी बात कह डाली. जिसके बाद से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस पर घमासान जारी है.

उर्फी जावेद ने तलाक को लेकर किया कमेंट तो चाहत ने कह दिया Classless, सुनाई खरी-खोटी

Chahatt Khanna Urfi Javed Fight: टीवी एक्‍ट्रेस चाहत खन्‍ना (Chahatt Khanna) और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) के बीच वर्चुअली वॉर जारी है. इसकी शुरूआत चाहत खन्ना ने उर्फी के कपड़ों पर कमेंट कर की थी. दरअसल चाहत खन्ना ने उर्फी के आउटफिट के बारे में कमेंट में कहा था - 'ये सब कौन पहनता है? और वो भी सड़कों पर? कोई भी कपड़े उतारकर खड़ा हो जाए और मीडिया उसे सेलेब्रिटी बना देती है'. अब भला ये सुनकर उर्फी कैसे चुप रह सकती हैं. उर्फी ने ईंट का जवाब पत्थर से दिया. ऐसे में वह चाहत पर तंज कसते हुए उनके 'दो तलाक' पर पहुंच गईं. ये बात सुनकर चाहत आग बबूला हो गईं और उर्फी को 'क्लासलेस' तक कह दिया. 

उर्फी के कौन-से ड्रेस पर बोलीं चाहत
शुक्रवार को उर्फी जावेद ने पीले रंग की एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने मुंबई की सड़कों पर घूमती नज़र आईं थी. उनका लुक हर कियी को हैरान कर रहा था. उर्फी ने यलो कलर की बिकनी टाईप क्रॉप टॉप और नीचे पीले रंग की बिकनी अंडरपैंट्स पहनी थी. उसके ऊपर मैंचिंग ट्रांसपेरेंट श्रग भी पहना था.

fallback

यह भी पढ़ें : इरा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ खिंचवाई रोमांटिक तस्वीर, इस अंदाज में पापा की फिल्म को किया प्रमोट

तलाक की बात पर भड़कीं चाहत खन्ना
चाहत खन्ना ने उर्फी पर पलटवार करते हुए लिखा था, ''मुझे इस तरह के ड्रामा में शामिल होने की ज़रूरत नहीं है, मगर मैं अपने फॉलोवर्स को बताना चाहती हूं कि कुछ लोग बातें करते हैं और कुछ भौंकते ज़्यादा ही हैं, लेकिन जो मुझे जानते हैं उन्‍हें पता है कि मैंने यहां तक पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की है. यह लाइफस्‍टाइल मैनें खुद बनाया है एलिमनी के  पैसों से नहीं. बात करने से पहले रिकॉर्ड्स चेक करो. मैंने किसी से एक पैसा नहीं लिया है. ''चाहत ने आगे लिखा, ''मैं जानती हूं कि मेरा तलाक काफी आसानी से टारगेट किया जा सकता है.  हर कोई इस बारे में जानता है, मगर 'क्‍लास' वाले लोग कभी ऐसा नहीं करेंगे. मैं 'क्‍लासलेस' लोगों से या 'पेड मीडिया' से क्‍लास की उम्‍मीद भी नहीं कर रही हूं. बाकि जिसको जो अच्‍छा लगता है, लिखो.''

Watch Zee Salaam Live TV

 

Trending news