तुनिषा अपने पीछे छोड़ गई 15 करोड़ की जायदाद; पुलिस ने कहा, लव जिहाद का एंगल नहीं
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1504058

तुनिषा अपने पीछे छोड़ गई 15 करोड़ की जायदाद; पुलिस ने कहा, लव जिहाद का एंगल नहीं

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का मंगलवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस मौके पर लोगों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी. अंतिम संस्कार में तमाम लोगों के साथ शिजान की मां और बहन भी शामिल हुई. 

तुनिषा की चिता

मुंबईः फिल्म और टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का मंगलवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस मौके पर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के अलावा तुनिषा के दोस्त, परीचित और उनके प्रेमी शिजान की मां और बहन भी अंतिम संस्कार में शामिल हुई, जहां शिजान की बहन फूटफूट कर रोती हुई दिखाई दी. तुनिषा की मौत के बाद इस लव जिहाद एंगल से देखा जा रहा था, लेकिन मुंबई पुलिस ने ’लव-जिहाद’ के किसी भी एंगल से इनकार किया है. वहीं, तुनिषा ने प्रेम में टूटकर खुद दुनिया छोड़ दिया, लेकिन उसने अपने पीछे एक मोटी रकम छोड़ गई है. उसने 15 करोड़ रुपए की जायदा छोड़ गई है, जो अब उसकी यादों के साथ उसकी संपत्ति मां के पास रहेगी.

पुलिस ने 'लव-जिहाद’ के एंगल से किया इनकार
पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान शिजान खान ने कथित तौर पर जांचकर्ताओं को बताया कि वह हाल ही में हुए श्रद्धा वाकर-आफताब पूनावाला मामले से बहुत परेशान था, इसलिए उन्होंने तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया था. इस ब्रेकअप के बाद तनाव से ग्रस्त तुनिषा गहरे डिप्रेशन में चली गई थी, जिसकी वजह से उसने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर आत्महत्या जैसा गंभीर कदम उठाया होगा. पुलिस ने अभी लव जिहाद जैसे किसी एंगल से इंकार किया है. हालांकि सहायक पुलिस आयुक्त चंद्रकांत जाधव ने मामले और इससे संबंधित पहलुओं पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, क्योंकि अभी भी जांच चल रही है.

तुनिषा अपनी मां के लिए 15 करोड़ रुपये की संपत्ति छोड़ गई
दिवंगत टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या कर ली थी. पारीवारिक सूत्रों के मुताबिक, वह 13 साल की उम्र से काम कर रही थीं. उसने भायंदर (पूर्व) में अपार्टमेंट समेत 15 करोड़ रुपए की जायदाद के रूप में अपनी कड़ी मेहनत की विरासत अपनी मां के नाम छोड़ गई है. 

तुनिषा की मां ने लगाया था धोखा देने का आरोप 
उल्लेखनीय है कि तुनिषा की मौत के पीछे उसके प्रेमी शीजान पर उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. आत्महत्या करने से 15 दिन पहले शीजान और तुनिषा का रिश्ता टूट गया था और इस ब्रेक अप की वजह से वह सदमे में थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शीजान ने तुनिषा से वादा किया था कि वह उससे शादी करेगा, लेकिन उसने अपनी बहनों की सलाह पर अपना इरादा बदल दिया था. तुनिषा का शव मिलने के तुरंत बाद के उसके चाचा संजीव कौशल ने मीडिया को सूचित किया कि लगभग दो हफ्ते पहले भी उसे दिल का दौरा पड़ा था. 
बाद में तुनिषा की मां ने एक वीडियो-बयान में कहा कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया है, और उसका इस्तेमाल किया है. 

Zee Salaam

Trending news