2024 के जनवरी महीने में वेब सीरीज का होने वाला धमाका, मर्डर मिस्ट्री से लेकर थ्रिलर वेब सीरिज होगी रिलीज
Advertisement

2024 के जनवरी महीने में वेब सीरीज का होने वाला धमाका, मर्डर मिस्ट्री से लेकर थ्रिलर वेब सीरिज होगी रिलीज

अगर आप ओटीटी देखने के शौकिन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योकि आपके लिए जनवरी 2024 बहुत सारी दिलचस्प सीरिज और फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने वाली है. आप इस लिस्ट के हिसाब से अपना आने वाला वीकेंड का प्लान कर सकते है.  क्योंकि इस बार ओटीटी पर मर्डर मिस्ट्री और  थ्रिलर जैसे कई सिरिज देखने को मिलेंगे.

2024 के जनवरी महीने में वेब सीरीज का होने वाला धमाका,  मर्डर मिस्ट्री से लेकर थ्रिलर वेब सीरिज होगी रिलीज

द लेजेंड ऑफ हनुमान 3

'द लेजेंड ऑफ हनुमान' की तीसरी सीजन 12 जनवरी को डिज्नी प्लस हॅाट स्टार पर रीलीज  होने वाली है बता दें, इस वेब सीरीज में शरद केलकर ने रावण के किरदार को अपनी आवाज दी है. इस नए सीजन में अच्छाई बनाम बुराई की इस रोमांचक कहानी को देखने को मिलेंगी.

किलर सूप  
 क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो 'किलर सूप' देख सकते है. इस सीरीज में मनोज के साथ-साथ एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा भी नजर आएगी. ये एक क्राइम थ्रिलर सीरीज होने वाली है, जिसमें रोमांच तो भरपूर होगा ही, लेकिन उसके साथ ही इसमें कॉमेडी का डोज भी मिलने वाला है. इसमें मनोज प्रभाकर के रोल में नजर आएंगे तो कोंकणा उनकी पत्नी स्वाति शेट्टी के किरदार में दिखेंगी. अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी ये सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है,और ये 11 जनवरी के दिन दस्तक देगी.

इंडियन पुलिस  फोर्स   
'इंडियन पुलिस फोर्स' रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश के निर्देशन में बनी 'इंडियन पुलिस फोर्स' सीरीज 19 जनवरी 2024 के दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.  इस सीरीज के कुल सात-एपिसोड की इस एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज  की कहानी भारतीय पुलिस अधिकारियों के ईद-रिर्द घूमेगी.  शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू जैसे एक्टर्स हैं. ये 19 जनवरी, 2024 को रिलीज हो रही है.

एनिमल
1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल अब ओटीटी रिलीज होने के लिए तैयार है. ये फिल्म इसी महीने 26 तारीख को जी5 देखी जा सकती है. इस फिल्म में रणबीर कपूर अपने दमदार रोल में नजर आने वाले है.  ये कहानी परिवार के लिए वफादारी और एक जिद्दी बेटे की कहानी हैं. 

सैम बहादुर
विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लेकिन अब  सैम बहादुर जी5 पर रिलीज होने जा रही है.  सैम बहादुर गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी.

दो पत्ती
नेटफ्लिक्स मिस्ट्री थ्रिलर 'दो पत्ती' में काजोल और कृति सेनन नजर आएंगी एक साथ.  फिल्म 'दो पत्ती' का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स रिलीज हो रही है.

Trending news