25 दिनों से गायब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का अभिनेता लौटा घर; लोगों से मांगा काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2329792

25 दिनों से गायब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का अभिनेता लौटा घर; लोगों से मांगा काम

Gurucharan Singh News: 'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' में सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह 22 अप्रेल को लापता हो गए थे, और पूरे 25 दिन बाद घर लौटे है, इसके बाद उन्होंने अपने गायब होने के पीछे की कहानी बताई है. 

25 दिनों से गायब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का अभिनेता लौटा घर; लोगों से मांगा काम

Gurucharan Singh News: फेमस शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  के अभिनेता गुरुचरण 22 अप्रेल को घर से एयरपोर्ट के लिए निकले थे, वहां से ही लापता हो गए थे. उनकी ये खबर सुन कर उनके फैंस और पूरा परिवार काफी परेशान थे. उनके पिता ने उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.  लापता के 25 दिन बाद अभिनेता घर लौट आए थे. उनके लापता होने के दौरान कई लोगों ने उनके खिलाफ कई तरह के इल्जाम भी लगाए थे.   
  
 
आध्यात्मिक यात्रा पर गए थे गुरुचरण 
कुछ लोगों ने लिखा की वह 'पब्लिसिटी स्टंट' के लिए गायब हुए थे. इसपर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए लोगों को जवाब दिया कि मैं 'आध्यात्मिक यात्रा' पर गया था न कि 'पब्लिसिटी स्टंट' के लिए. उन्होंने एक इंटरव्यू के में बताया कि मैं हमेशा अपने पिता के वजह से आध्यात्मिक रहा हूं. जब मैं खुद को उदास महसूस कर रहा था, तो मैं आध्यात्मिक यात्रा पर निकल गया था.

लोगों ने कहा प्रचार के लिए गायब हुए थे गुरुचरण 
आगे उन्होंने बताया की जब मैं आध्यात्मिक यात्रा पर था, तो वहां से लौटने का कोई मकसद नहीं था लेकिन भगवान ने मुझे एक संकेत दिए और मुझे घर लौटना पड़ा, लेकिन कुछ लोग का कहना है कि मैं प्रचार के लिए गायब हुआ था. उन्होंने घर लौट कर पुलिस से बताया की कुछ परेशानायों के वजह से 'आध्यात्मिक यात्रा' पर निकल गए थे. 

लापता के पिछे का बताया कारण 
गुरुचन ने अपने लापता होने के पिछे की कई चौंका देने वाली बात का खुलासा किया है. बताया की महामारी के बाद कई चीजें बिगड़ गई हैं, जिसको लेकर मैं काफी परेशान हूं. उन्होंने आगे बताया कि मैं साल 2020 में मेरे पिता जी की सर्जरी हुई थी, जिसके वजह से मुझे मुंबई छोड़ कर दिल्ली जाना पड़ा था. इसके बाद मैंने कई तरह के बिजनेस किये लेकिन वह चल नहीं पाया और जिन लोगों के साथ मैंने काम करने के लिए हाथ मिलाया वे गायब हो गए. ऐसे में जमा हुआ सारा पैसा खर्च होता गया. इसके कारण हमारी आर्थिक स्थिति खराब हो गई. 

 गुरुचरण ने कहा इंडस्ट्री हमें दे काम 
उन्होंने कहा कि मैं काम कर के सब का कर्ज चुकाना चाहता हूं, और मैं कड़ी मेहनत करने के लिए भी तैयार हूं, वह चाहते हैं के इंडस्ट्री उनको काम देकर उनका सपोर्ट करे. गुरुचरण 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोढ़ी का किरदार निभा रहे थे.

Trending news