Kapil Sharma Show में होंठों का मजाक बनाने पर नाराज सुमोना, किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1780313

Kapil Sharma Show में होंठों का मजाक बनाने पर नाराज सुमोना, किया बड़ा खुलासा

The Kapil Sharma Show: कपिल अक्सर अपनी रील लाइफ बीवी सुमोना का मजाक बनाते रहते हैं. इस पर रील लाइफ बीवी सुमोना ने बोला है. उनका कहना है कि होंठ और चेहरे का मजाक बनाना उन्हें पसंद नहीं.

Kapil Sharma Show में होंठों का मजाक बनाने पर नाराज सुमोना, किया बड़ा खुलासा

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो काफी पॉपुलर है. इस शो ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि दर्शक इसे कई बार देखते हैं. इस शो को कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्ट करते हैं. वह काफी अच्छे कॉमेडियन माने जाते हैं और हाजिर जवाब भी है. अपने शो में कपिल शर्मा हर किरदार की खिंचाई करते हैं. अक्सर उन्हें सुमोना चक्रवर्ती की खिंचाई करते हुए देखा जाता है. सुमोना इस शो में कपिल की पत्नी बनती हैं. कपिल अक्सर सुमोना के होठों और चेहरे पर कमेंट करते हैं. 

मजाक उड़ाए जाने से परेशान थीं सुमोना

एक इंटरव्यू में सुमोना ने बताया कि कपिल का उनके होठों और चेहरे पर कमेंट करना अच्छा नहीं लगता है. एक इंटरव्यू में सुमोना ने बताया कि कपिल शर्मा शो के दौरान अपनी स्क्रिप भूल गए. इसके बाद उन्होंने सुमोना के होठों और चेहरे पर कमेंट करना शुरू कर दिया लेकिन यह बाद सुमोना को बहुत अजीब लगी. वह इसे लेकर काफी परेशान हो गईं. लेकिन इस मामले में अर्चना पूरण सिंह ने सुमोना को समझाया. 

पहले बहुत अजीब लगा

सुमोना ने इंटरव्यू में बताया कि "शुरुआती दिन काफी चैलेंजिंग थे और मुझे बहुत परेशानी होती थी. मुझे अच्छे से याद है हमारे पहले ही शो में कपिल ने मेरे मुंह का मजाक उड़ाया था. हालांकि ये कोशिश काम नहीं कर पाई थी और कपिल के जोक पर कोई नहीं हंसा था. लेकिन बाद में एक बार फिर कपिल ने ऐसा ही किया और लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स आया और फिर वो ये बार-बार करने लगे. वो खुश थे लेकिन मुझे इसे लेकर बेहद बुरा लग रहा था."

अर्चना ने समझाया

सुमोना आगे बताती हैं कि "बाद में एक दिन अर्चना पूरन सिंह ने मुझसे इस बारे में बात की थी. वो मेरे साथ बैठीं और उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम परेशान क्यों हो? मैंने उन्हें अपनी परेशानी बताई और कहा कि मैं एक स्टैंडअप कॉमेडियन नहीं हूं, मेरे लिए किसी का मजाक उड़ा देना इतना सहज नहीं है. मैं किसी को चुटकुला सुनाऊं तो शायद ही कोई हंसे? इसके बाद अर्चना ने मुझे काफी समझाया और कहा कि अगर तुमने अपने आप पर हंसना सीख लिया तो तुम कभी अपमानित महसूस नहीं करोगी. होंठ या मुंह की बात छोड़ो तुम्हारे पास कुछ ऐसा भी है जिसे पाने के लिए महिलाएं पैसे देती हैं."

Trending news