37वीं मैरिज एनिवर्सरी पर सोनी राज़दान ने खोला राज़; बताया, कब हुई थी महेश भट्ट से मुलाक़ात
Advertisement

37वीं मैरिज एनिवर्सरी पर सोनी राज़दान ने खोला राज़; बताया, कब हुई थी महेश भट्ट से मुलाक़ात

Soni Razdan Mahesh Bhatt Wedding Anniversary: महेश भट्ट और सोनी राजदान ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह मनाई. इस मौके पर उन्होंने बताया कि किसने पति महेश भट्ट से उनकी मुलाकात कराई और फिर कैसे दोनों की शादी हुई.

 

37वीं मैरिज एनिवर्सरी पर सोनी राज़दान ने खोला राज़; बताया, कब हुई थी महेश भट्ट से मुलाक़ात

Mahesh Bhatt Soni Razdan Celebrated 37 Anniversary: महेश भट्ट और सोनी राजदान ने 20 अप्रैल को अपनी 37 वीं मैरिज एनिवर्सरी मनाई. इस मौके पर सोनी  राजदान ने बताया कि उन्होंने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है. उन्होंने शादी की सालगिरह के मोके पर एक पोस्ट शेयर की. अपनी शादी की 37वीं सालगिरह के मौके पर सोनी राजदान ने खुलासा किया कि कैसे वह अपने पति महेश भट्ट से मिलीं. सोनी राजदान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और उन्हें शादी की सालगिरह पर बधाई दी. उन्होंने बताया कि पति महेश भट्ट से उनकी पहली मुलाकात उनके एक दोस्त ने कराई थी.

 

 20 अप्रैल 1986 को हुई थी शादी
सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर किया है, यह उनकी बेटी आलिया भट्ट की शादी के दौरान लिया गया था. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा- हमारी कहानी. सोनी राजदान ने बताया कि एक दिन अचानक मेरे एक दोस्त का फोन आया, जो चाहता था कि मैं महेश भट्ट से मुलाकात करूं. उन्होंने बताया कि कहानी बहुत लंबी है, फिर कभी, मेन प्वाइंट ये है कि हम मिले, प्यार हुआ और हम दोनों शादी के बंधन में बंध गए.  हैप्पी एनिवर्सरी बेबी. हमने एक साथ लंबा सफर तय किया है. बता दें कि सोनी और महेश की शादी 20 अप्रैल 1986 को हुई थी. फिल्म निर्माता की शादी पहले लोरेन ब्राइट से हुई थी, जो ब्रिटिश थीं. दोनों की एक बेटी पूजा भट्ट है.

 

अपनी बेटियों को 'दुनिया' मानती हैं सोनी राजदान
सोनी राजदान और महेश भट्ट की दो बेटियां हैं. आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट. मां-बेटियों को अक्सर साथ में वक्त बिताते देखा जाता है. सोनी राजदान अपनी दोनों बेटियों को 'दुनिया' कहती हैं, और उनके काफी नजदीक हैं. आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में शामिल हैं और बेटी और पति संग खुशहाल जीवन गुजार रही हैं. वहीं महेश भट्ट एक कामयाब निर्देशक, निर्माता और लेखक हैं जिन्हें हिंदी सिनेमा में उनके योगदान के लिए जाना जाता है.  

Watch Live TV

Trending news