सोनाली फोगाट के अलावा इन अदाकाराओं की मौत भी है रहस्यमय, नहीं सुलझी आज तक गुत्थी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1321654

सोनाली फोगाट के अलावा इन अदाकाराओं की मौत भी है रहस्यमय, नहीं सुलझी आज तक गुत्थी

Mysterious Death of Bollywood: हाल ही में एक्ट्रेस सोनाली फोगाट की मौत हो गई है. उनकी मौत का मामला दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है. आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इस मौके पर हम आपको बॉलीवुड मे हुई कुछ रहस्यमय मौतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी गुत्थी आजतक उलझी हुई है.

सोनाली फोगाट के अलावा इन अदाकाराओं की मौत भी है रहस्यमय, नहीं सुलझी आज तक गुत्थी

Sonali Phogat Death Update: बीजेपी लीडर और बिग बॉस कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट की मौत का मामला इन दिनों काफ़ी सुर्ख़ियों में है. इस मर्डर केस में रोज़ाना नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में गोवा पुलिस ने अहम कार्रवाई करते हुए क्लब के मालिक को अपनी गिरफ़्त में ले लिया है. पुलिस अधिकारियों को क्लब के बाथरूम से नशीली चीज़ मिली है. सोनाली की मौत से पहले का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद इस मामले में मज़ीद सख़्त क़दम उठाए गए थे. इस फुटेज में सोनाली फोगाट लड़खड़ाती हालत में नज़र आ रही हैं. टिक टॉक स्टार का पीए उन्हें क्लब से लेकर जाता हुआ नज़र आ रहा है. ये सीसीटीवी फुटेज उस समय का है, जब सोनाली फोगाट को दिल का दौरा पड़ने का दावा किया गया था.

सोनाली केस में 4 लोगों पर शिकंजा
सोनाली फोगाट क़त्ल केस में पुलिस ने अब तक 4 लोगों पर शिकंजा कसा है. सोनाली के भाई ने पहले ही अपनी बहन के पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर के ख़िलाफ़ साज़िश रचने का इमकान ज़ाहिर किया था. सोनाली के भाई ने अपनी तहरीर में इस बात का इंकेशाफ़ किया था कि 3 साल पहले नशीली चीज़ देकर सोनाली के साथ दुष्कर्म किया गया था. रेप का वीडियो बनाकर उसे लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था. समय-समय पर सोनाली को नशीला पदार्थ देने की बात सामने आई है. सोनाली की बहन ने भी उसकी मौत को एक बड़ी साज़िश बताया है.

पुलिस कई बिंदुओं की कर रही जांच
पुलिस सोनाली फोगाट के क़त्ल के कई बिंदुओं की जांच कर रही है. आईजी ओमवीर सिंह विश्नोई ने भी इस बात की जानकारी दी है कि ज़बरदस्ती सोनाली फोगाट को नशीले पदार्थ का इस्तेमाल कराया जाता रहा है. इसके अलावा पुलिस क्लब के स्टॉफ़ के बयान दर्ज कर रही है ताकि जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाया जा सके. पोस्टमार्टम में सोनाली के जिस्म पर चोट के निशान भी पाए गए है.

बॉलीवुड में हो चुकी हैं कई रहस्मय मौतें

1. दिव्या भारती
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रहस्यमय हालत में मौत होने का मामला कई बार हमारे सामने आ चुका है. इस लिस्ट में अगर सबसे पहले जो नाम नज़रों के सामने आता है वो है दिव्या भारती का. दिव्या भारती की मौत महज़ 19 साल की कच्ची उम्र में ही हो गई थी. 5 अप्रैल 1993 की रात को दिव्या भारती की अपने घर के पांचवे फ्लोर की बालकनी से गिरकर मौत हो गई थी. आज तक उनकी मौत एक राज़ है.

2. परवीन बॉबी
मशहूर अदाकारा परवीन बॉबी को भी इसी लिस्ट में शामिल हैं. परवीन बॉबी 22 जनवरी 2005 को हमेशा के लिए मौत की नींद सो गईं थीं. उनकी मौत की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया था. 22 जनवरी 2005 को मुंबई में मौजूद अपने घर में बॉबी को मुर्दा हालत में पाई गई थी. इतना अरसा गुज़र जाने के वाबजूद उनकी मौत की वजह एक पहेली बनी हुई है.

3. जिया ख़ान
फिल्म "निशब्द" से बॉलीवुड में क़दम रखने वाली अदाकारा जिया ख़ान का नाम भी रहस्यमय हालत में होने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में आता है. जिया जून 2013 को मौत को गले लगा लिया. हालांकि पुलिस जांच के मुताबिक जिया ने ख़ुदकुशी की थी लेकिन उनके अहलेख़ाना के मुताबिक उनका मर्डर किया गया था.

Trending news