Sidharth Kiara Wedding: वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचे सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी; देखें तस्वीरें
Advertisement

Sidharth Kiara Wedding: वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचे सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी; देखें तस्वीरें

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेगे. दोनों जैसलमेर पहुंच चुके हैं. इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Sidharth Kiara Wedding: वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचे सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी; देखें तस्वीरें

Sidharth malhotra Kiana advaini Wedding: सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों जैसलमेर के सूर्यगढ़ में शादी करेंगे. आपको बता दें दोनों काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. सिद्धार्थ और कियारा के जैसलमेर पहुंचने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्टर के साथ उनके भाई हर्षद महल्होत्रा भी गए हैं. 

जैलमेर पहुंचे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ पहले दिल्ली आए थे जिसके बाद वह जैसलमेर के लिए रवाना हुए. उनका एयरपोर्ट लुक सामने आया है जिसमें उन्होंने ब्लैकआउटफिट पहना हुआ है. आपको जानकारी के लिए बता दें कियारा और सिद्धार्थ की शादी सूर्यगंढ़ में होने जा रही है. उनके इस फंक्शन की तैयारियां पूरी तरह शुरू हो गई हैं. पैलेस को येलो लाइस से सजाया गया है.

कियारा दोपहर सूर्यगढ़ पहुंची

आपको बता दें आज दोपहर ही कियारा आडवाणी सूर्यगढ़ पहुंच गई थीं. उनके साथ माता पिता भी थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कल यानी 5 फरवरी से उनकी शादी की रस्में शुरू हो रही हैं. जिसके बाद 6 फरवरी को उनकी शादी होगी. शादी में उनके कई खास शिरकत करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शाहिद कपूर भी शिरकत करें. इसके अलावा ईशान खट्टर और करण जौहर के आने की भी उम्मीद है.

कपल की शादी की तैयारियां काफी वक्त पहले से ही शुरू हो गई थी. इन्वीटेशन लोगों के पास पहुंच चुके हैं. कल महंदी और हल्दी की रस्म अदा की जाएगी. जिसके बाद 6 फरवरी को दोनों शादी करेंगे. सिद्धार्थ और कियारा ने एक लंबा रिश्ता रखने के बाद शादी का फैसला लिया है. बीच में दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं, लेकिन कपल ने मीडिया के समाने आकर इस चीज का खंडन किया था.

Trending news