तुनिषा को फंदे से उतारा था शिजान; अंतिम संस्कार में शामिल हुई आरोपी की मां और बहन
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1503849

तुनिषा को फंदे से उतारा था शिजान; अंतिम संस्कार में शामिल हुई आरोपी की मां और बहन

Shijan's Mother and sister of the accused attended the funeral of Tunisha Sharma: अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की 24 दिसंबर को कथित तौर पर खुदकुशी कर लेने के बाद मंगलवार को मुंबई के मीरा रोड श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया.

तुनिषा को फंदे से उतारा था शिजान; अंतिम संस्कार में शामिल हुई आरोपी की मां और बहन

मुंबईः अदाकारा तुनिषा शर्मा की 24 दिसंबर को कथित तौर पर खुदकुशी कर लेने के बाद मंगलवार को मुंबई के मीरा रोड श्मशान घाट में प्रशंसकों, परिवार और टेलीविजन और फिल्म उद्योग के लोगों ने 20 वर्षीय तुनिषा को भावभीनी विदाई दी. तुनिषा के अंतिम संस्कार में विशाल जेठवा, अशनूर कौर, अवनीत कौर और शिविन नारंग सहित कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. इसके साथ ही तुनिषा के साथी एक्टर और आरोपी शीजान खान की मां और बहन भी अंतिम दर्शन करने के लिए श्मशान घाट पहुंचीं थी. वहीं, मंगलवार को शिजान खान का वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है, जिसमें वह तुनिषा को फांसी से फंदे से उतारने के बाद अस्पताल पहुंचाने के लिए गाड़ी में डालता हुआ नजर आ रहा है. 

पुलिस हिरासत में है सह कलाकार शिजान 
’अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ में तुनिषा के साथ काम कर चुके शीजान खान को तुनिषा को खुदकुशी के लिए उकसाने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया था. खबरों की मानें तो 15 दिन पहले कुछ वक्त तक डेट करने के बाद शीजान और तुनिषा का ब्रेकअप हो गया था. मृतका अभिनेत्री की मां ने दावा किया है कि शीजान तुनिषा को धोखा दे रहा था. तुनिषा की मां के बयान की बुनियाद पर प्राथमिकी दर्ज की गई और अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, इतवार को महाराष्ट्र के वसई की एक अदालत ने शीजान को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था. 
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, तुनिषा और शीज़ान दोनों के मोबाइल फोन फॉरेंसिक लैब में भेज दिए गए हैं, ताकि दोनों के बीच हुई कॉल और चैट को फिर से खंगाला जा सके कि दोनों के बीच क्या हुआ और 15 दिनों के बाद किस वजह से तुनिशा की मौत हुई?“ 

वक्त आने पर हम अपना पक्ष रखेंगेः शफक नाज 
इस बीच, शीज़ान की बहनों ने अपने परिवार की निजता का सम्मान करने की लोगों से अपील की है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक पोस्ट में शिजान की शफाक नाज और फलक नाज ने लिखा है, “जितना हर कोई इस घटना के दूसरे पक्ष को जानने के लिए उत्सुक है, हम भी उतना ही उत्सुक हैं, लेकिन अभी के लिए हम चाहते हैं कि आप इस गंभीर स्थिति में हमारी गोपनीयता औश्र निजता का सम्मान करें. दोनों परिवार पीड़ित हैं. सही वक्त आने दें, हम इस मामले पर निश्चित रूप से अपना पक्ष रखेंगे. 
तुनिषा ने अपने करिअर की शुरुआत टीवी शो ’भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप से की थी. वह ’चक्रवर्ती अशोक सम्राट’, ’गब्बर पुंछवाला, ’शेर-ए-पंजाबः महाराजा रणजीत सिंह’, ’इंटरनेट वाला लव और ’इश्क सुभान अल्लाह’ जैसे टीवी शो में काम कर चुकी थीं. 

Zee Salaam

Trending news