Shehnaaz Gill In Indian Idol: सिंगिंग शो में शहनाज़ गिल का बड़ा ख़ुलासा; कहा- घर से इसलिए भाग गई थीं क्योंकि.....
Advertisement

Shehnaaz Gill In Indian Idol: सिंगिंग शो में शहनाज़ गिल का बड़ा ख़ुलासा; कहा- घर से इसलिए भाग गई थीं क्योंकि.....

Shehnaaz Gill In Indian Idol: टीवी के पॉपुलर सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल 13' में शहनाज़ गिल ने अपनी जर्नी के बारे में बताया. साथ ही उन्होंने इस बात का ख़ुलासा भी किया कि वो घर से क्यों भाग गई थीं. 

Shehnaaz Gill In Indian Idol: सिंगिंग शो में शहनाज़ गिल का बड़ा ख़ुलासा; कहा- घर से इसलिए भाग गई थीं क्योंकि.....

Shehnaaz Gill: बोल्ड एंड ब्यूटीपुल एक्ट्रेस शहनाज़ गिल पॉपुलैरिटी के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. उनके फैंस की तादाद काफ़ी ज़्यादा है. लोकप्रियता के मामले में शबहनाज़ गिल ने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे दी हैं. शहनाज़ गिल को 'बिग बॉस 13' से घर-घर पहचान मिली थी और तब से इंडस्ट्री में उनका जादू बरक़रार हैं. शहनाज़ गिल को पंजाब की कटरीना कैफ़ से नाम से जाना जाता है. कभी म्यूजिक़ एलबम तो कभी बॉलीवुड फिल्म, किसी न किसी वजह से अक्सर शहनाज़ गिल चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने इस मक़ाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की, यहां तक कि उन्हें घर से भागना तक पड़ा.

 

सपनों को पूरा करने के लिए घर से भागी थी: शहनाज़ 
हाल ही में शहनाज़ गिल सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' के स्पेशल एपिसोड में नज़र आईं. इस दौरान वह कंटेस्टेंट की परफार्मेंस से काफ़ी इंप्रेस नज़र आईं. शो के दौरान उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में कई बातें शेयर कीं. शहनाज़ ने बताया कि उन्हें इस मक़ाम तक पहुंचने के लिए कई परेशानियों का सामना करना पड़ा जोकि बिल्कुल भी आसान नहीं था. उन्होंने बताया कि कैसे अपने ख़्वाबों को पूरा करने के लिए वह घर से भाग गई थीं. क्योंकि उनके माता-पिता ने उनकी मदद नहीं की. शहनाज़ गिल ने कहा, "हमारे देश में कुछ परिवार हैं, जो काम करने वाली महिलाओं को सपोर्ट करते हैं. मैं अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर से भाग गई थी".

यह भी पढ़ें: Pathan:'पठान' के लिए मुसीबत बनी दीपिका की ड्रेस;  इंदौर में सड़कों पर उतरे लोग

बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं शहनाज़
सिंगिंग शो में शहनाज़ गिल ने कंटेस्टेंट को लकी बताया और कहा, "देबोस्मिता, आप लकी हैं, जिन्हें इतने सपोर्टिव पेरेंट्स मिले. हमेशा उनके साथ खड़े रहना और उन्हें गर्व महसूस कराना". आज शहनाज़ जिस मक़ाम पर हैं, वो उनकी मेहनत और लगन का ही नतीजा है. शहनाज़ गिल इन दिनों अपने नए गाने  'घनी सयानी' की वजह से भी सुर्ख़ियों में हैं, जो हाल ही में रिलीज़ किया गया है, जिसमें उनका अलग अंदाज़ और आवाज़ दोनों ही फैंस को क्रेज़ी बनाने के लिए काफ़ी है. शहनाज़ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. उन्हें सलमान ख़ान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में काम करने का मौक़ा मिला है. इसके अलावा वह कई और फिल्मों में नज़र आएंगी.

Watch Live TV

Trending news