Sheezan Khan Sister: शीजान की बहन ने जारी किया वीडियो, बोलीं हमने पुलिस की दी व्हाट्सएप चैट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1511580

Sheezan Khan Sister: शीजान की बहन ने जारी किया वीडियो, बोलीं हमने पुलिस की दी व्हाट्सएप चैट

Sheezan Khan sister on Tunisha Case: शीजान खान की बहन ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें वह बता रही हैं कि उन्होंने दोनों की चैट्स पुलिस को दी है. जो कि एक महत्वपूर्ण एविडेंस है.

Sheezan Khan Sister: शीजान की बहन ने जारी किया वीडियो, बोलीं हमने पुलिस की दी व्हाट्सएप चैट

Sheezan sister on Tunisha Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की सुसाइड ने सबको हैरान कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने तुनिषा की मां की शिकायत के बाद उनके दोस्त शीजान खान को रिमांड पर ले लिया था. अब इस मामले में शीजान खान की बहन का बयान आया है. उन्होंने शीजान और तुनिषा के रिश्ते को लेकर बात की है. वीडियो में शीजान की बहन फलक नाज बता रही हैं कि शीजान और तुनिशा रिलेशनशिप में थे. लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया.

शीजान खान की बहन ने क्या कहा?

शीजान की बहन ने कहा कि जब हमने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी तभी हमने बोला था कि दोनों का ब्रेकअप अच्छो नोट पर हुआ था. दोनों  मे आपसी रजामंदी से फैसला किया था कि पहले हम अपने करियर पर फोकस करते हैं. इस चीज के लिए ये काफी जल्दी स्टेज है. पहले काम पर फोकस करते हैं. ये व्हाट्सएप चैट है जो पुलिस के पास बतौर एविडेंस रखी गई है. मैं आपको फिर बता देती हूं कि गलत नोट पर ब्रेकअप नहीं हुआ है. आपसी सहमति के साथ दोनों अलग हुए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

आपको बता दें शीजान की बहन फलक ने 2 जनवरी को प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान उन्होंने शीजान और तुनिषा के रिश्ते को लेकर बात की थी. साथ ही बताया था कि उनके भाई पर लग रहे ड्रग्स वाले आरोप बेबुनयाद हैं और वह किसी तरह का कोई ड्रग नहीं लेता था. इस दौरान वह काफी चिल्लाईं भी थीं.

1 दिन पहले नोट किया था शेयर

इससे पहले शीजान की बहन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया था. उन्होंने लिखा था कि ये बात हमारा दिल तोड़ती है कि कैसे हमारी खामोशी को हमारी कमजोरी समझा जा रहा है. इसे घोर कलयुग कहते हैं. वो लोग जो शीजान को बेइज्जत कर रहे हैं वह खुद से पूछें कि आप एक धर्म के खिलाफ नफरत के कारण कर रहे हैं या फिर उस सिच्वेशन को लेकर बोल रहे हैं.

तुनिषा ने सेट पर किया सुसाइड

हाल ही के दिनों में एक्ट्रेस तुनिषा ने सुसाइड कर लिया है. उनकी उम्र 21 साल थी, जानकारी के मुताबित तुनिषा की डेड बॉडी उनकी वेनिटी वैन में मिली थी. जिसके बाद शीजान के खिलाफ तुनिषा की वालिदा ने केस दर्ज कराया और एक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया. तुनिषा की मां का इल्जाम है कि शीजान उनकी बेटी का इस्तेमाल कर रहा था.

Trending news