ट्रोलर्स की पैनी नज़र से नहीं बच पाईं वाणी कपूर, शमशेरा के इस सीन पर उड़ रही खिल्ली, देखें वीडियो
Advertisement

ट्रोलर्स की पैनी नज़र से नहीं बच पाईं वाणी कपूर, शमशेरा के इस सीन पर उड़ रही खिल्ली, देखें वीडियो

रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'शमशेरा' (shamshera) बॉक्स ऑफिस पर पिटती हुई नज़र आई. थिएटर्स में कुछ ख़ास कमाल न करने पर इसे ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज़ किया गया. OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होने के बाद इस मूवी का एक सीन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ट्रोलर्स की पैनी नज़र से नहीं बच पाईं वाणी कपूर, शमशेरा के इस सीन पर उड़ रही खिल्ली, देखें वीडियो

रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'शमशेरा' (shamshera) बॉक्स ऑफिस पर पिटती हुई नज़र आई. थिएटर्स में कुछ ख़ास कमाल न करने पर इसे ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज़ किया गया. OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ होने के बाद इस मूवी का एक सीन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग तरह तरह के जोक्स सुना रहे हैं. जो कि आपको भी बहुत मज़ेदार लगेगा और आप भी कहेंगे की वाह! नज़र हो तो ऐसी.

यह भी पढ़ें: लड़कियों के चैलेंज पर स्कार्फ बांधकर गर्ल्स होस्टल में घुसा लड़का, फिर किया ये कांड

इस सीन पर उड़ रही खिल्ली

दरअसल, शमशेरा फिल्म में एक एक्शन सीन दिखाया गया है. इस एक्शन में वाणी कपूर लड़ाई करती हुई दिखाई दे रही हैं. वाणी के एक हाथ में तलवार और दूसरे हाथ में कपड़े में लपेटा हुआ बच्चा दिखाया गया है. लेकिन हक़ीकत में उसमें बच्चा ही नहीं है. सीन में साफ नज़र आ रहा है कि वो सिर्फ हाथ पर कपड़ा लपेटे हुए हैं. बस इसी बात पर लोगों ने वाणी को ट्रोल करना शुरू कर दिया और शमशेरा के मेकर्स पर तरह तरह के जोक्स क्रैक करने लगे. एक यूज़र लिखता है कि शायद बच्चा डाइट पर है इसलिए इतना कमज़ोर हो गया है. तो कोई पिचके हुए डॉल की तस्वीर शेयर कर बताना चाहता है कि बच्चे की हालत ऐसी हो गई है.

fallback

यह भी पढ़ें: राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर क्या है ताजा अपडेट? आ गई बड़ी खबर

बने मज़ेदार मीम्स

इस सीन को देखने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ ही आ गई. मीम मेकर्स को एक नया मसाला मिल गया है जिसके साथ मीम मेकर्स तरह-तरह के पकवान बनाते हुए नज़र आ रहे हैं.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

 

Trending news