Pathaan: शाहरुख़ ख़ान की फिल्म 'पठान' का पोस्टर जारी, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में देगी दस्तक
Advertisement

Pathaan: शाहरुख़ ख़ान की फिल्म 'पठान' का पोस्टर जारी, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Pathan Movie Poster:  शाहरुख़ ख़ान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है. पोस्टर में शाहरुख़ ख़ान को हाथ में बंदूक़ थामे देखा जा सकता है वहीं दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का अलग अंदाज़ नज़र आ रहा हैं.  25 जनवरी को 'पठान' सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Pathaan: शाहरुख़ ख़ान की फिल्म 'पठान' का पोस्टर जारी, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Pathan Movie Poster: बॉलीवुड के बादशाह ख़ान के फैंस उनकी फिल्म 'पठान' का बेताबी से इंतेज़ार कर रहे हैं. शाहरुख़ के चाहने वालों के लिए एक अच्छी ख़बर है.  किंग ख़ान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है. पोस्टर में शाहरुख़ ख़ान को हाथ में बंदूक़ थामे देखा जा सकता है वहीं दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का अलग अंदाज़ नज़र आ रहा हैं.  25 जनवरी को 'पठान' सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

2023 में शाहरुख़ ख़ान की तीन फिल्में
शाहरुख़ ख़ान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं. अगर बात करें साल 2023 की, तो इसमें शाहरुख़ ख़ान की 3 फिल्में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं. जिसमें पठान, जवान और डंकी का नाम शामिल हैं. यह कहना ग़लत नहीं होगा कि साल 2023 में शाहरुख़ ख़ान एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने और धमाल करने के लिए तैयार हैं. 'पठान' के पोस्टर को 4 अलग-अलग भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ किया गया है. यशराज फिल्म्स के सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- कसकर थाम लीजिए, आपकी राइड उतार-चढ़ाव से भरी होने वाली है. इस फिल्म को रिलीज़ होने में अभी 55 दिनों का वक़्त बाक़ी है.

यह भी पढ़ें: मलाइका की प्रेग्नेंसी की ख़बर सुनकर इश्क़जा़दे को आया ग़ुस्सा; कहा-हमारी पर्सनल लाइफ से......

'पठान' का फैंस को इंतेज़ार
वहीं 'पठान' के नए पोस्टर को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए शाहरुख़ ख़ान ने लिखा है- पेटी बांध ली है तो चलें, पोस्टर में शाहरुख़ ख़ान अपने हाथ में बंदूक पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, वहीं दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के हाथों में भी पिस्तौल दिखाई दे रही हैं. पोस्टर पर फिल्म की रिलीज़ डेट और सभी भाषा में नाम लिखा हुआ है. फिल्म को 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. पठान का नया पोस्टर जारी होने के वाद एक बार फिर लोगों की दिलों की धड़कन तेज़ हो गई है.

 

शाहरुख़ के साथ दीपिका आएंगी नज़र
फिल्म 'पठान' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इस फिल्म में शाहरुख़ ख़ान के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी नज़र आएगी. वहीं जॉन अब्राहम भी अहम रोल अदा कर रहे हैं. साल 2023 में शाहरुख़ ख़ान की फिल्म 'जवान' और 'डंकी' भी रिलीज़ होने की क़तार में लगी हैं. बता दें कि शाहरुख़ ख़ान साल 2018 में आई फिल्म 'ज़ीरो' में नज़र आए थे. सितंबर 2022 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में उन्होंने कैमियो किया था. वहीं अब शाहरुख़ ख़ान की 'पठान' का फैंस बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे हैं.

Watch Live TV

Trending news