'खाने से ज्यादा जरूरी सेक्स' बताने वाली एक्ट्रेस को आया गुस्सा, फैंस की लगा दी क्लास
Advertisement

'खाने से ज्यादा जरूरी सेक्स' बताने वाली एक्ट्रेस को आया गुस्सा, फैंस की लगा दी क्लास

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु साउथ की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में शुमार होती हैं. वह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक यूजर की क्लास लगा दी.

'खाने से ज्यादा जरूरी सेक्स' बताने वाली एक्ट्रेस को आया गुस्सा, फैंस की लगा दी क्लास

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह 'पुष्पा; द राइज' फिल्म में 'ऊ अंटवा' गाने से काफी मशहूर हो गईं. हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सामंथा रुथ प्रभु के बारे में लिखा कि उनका ग्लो खत्म हो गया है. इस पर एक्ट्रेस ने उसकी क्लास लगा दी.

सामंथा पर किया कमेंट

दरअसल BuzZ Basket नाम के वैरिफाइट ट्विटर अकाउंट के जरिए सामंथा की दो फोटो शेयर की गईं. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया कि "सामंथा के लिए दुखी महसूस कर रहा हूं. उन्होंने अपनी सारी चमक और आकर्षण खो दी है. जब लोग सोच रहे थे कि वह मजबूती के साथ तलाक के गम से बाहर आई हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही हैं. ऐसे में मायोसिटिस ने उन्हें झटका दिया है. जिसकी वजह से वह कमजोर हो गई हैं."

सामंथा ने दिया ये जवाब

इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि "मैं दुआ करती हूं कि आपको कभी भी महीनों के इलाज और दवा से नहीं गुजरना पड़े जैसा मेरे साथ हुआ. और मेरी तरफ से आपके लिए प्यार ताकि आपका ग्लो कम न हो." सामंथा रुथ प्रभु का साल 2021 में नागा चैतन्या के साथ तलाक हो गया था. मायोसिटिस एक ऐसी बीमारी जिससे मांसपेशियां कमजोर होने लगती हैं.

फिल्म के ट्रेलर के लॉच पर पहुंची थीं एक्ट्रेस

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शकुंतलम' जल्द ही रिलीज होने वाली है. वह सोमवार को फिल्म के ट्रेलर के लॉच के मौके पर पहुंची थीं. उन्होंने ट्रेलर लॉच होने के बाद अपनी एक फोटो इंस्ट्ग्राम पर पोस्ट की. जिसमें उन्होंने लिखा कि 'आज के लिए शुक्रिया #ShaakuntalamTrailerDay'

सेक्स को खाने से ज्यादा जरूरी बताया

सामंथा रुथ प्रभु अपनी सेहत को लेकर काफी सजग हैं. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वर्कआउट करने के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. एक बार उनसे एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वह खाने को ज्यादा अहमियत देंगी या सेक्स को. इस पर एक्ट्रेस ने सेक्स को चुना था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news