Salman khan की तबीयत में सुधार, गैलेक्सी अपार्टमेंट में मिला डेंगू का लार्वा
Advertisement

Salman khan की तबीयत में सुधार, गैलेक्सी अपार्टमेंट में मिला डेंगू का लार्वा

Salman khan Recover From Dengue: डेंगू होने की वजह से सलमान ख़ान बिग बॉस के वीकेंड का वार में नज़र नहीं आए थे. गैलेक्सी अपार्टमेंट में बीएमसी को डेंगू के लार्वा भी मिले थे. हालांकि अब सलमान बिल्कुल ठीक हैं और जल्दी ही शो में नज़र आएंगे.

 

Salman khan की तबीयत में सुधार, गैलेक्सी अपार्टमेंट में मिला डेंगू का लार्वा

Salman khan Recover From Dengue: टी.वी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान ख़ान (Salman Khan) की वजह से ज़्यादा पसंद किया जाता है. सलमान ख़ान शो में हर हफ्ते वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स से बात करते हैं. उनकी वजह से रियलिटी शो बिग बॉस (Big Boss) को काफी टीआरपी (TRP) मिलती है. लोग सलमान को ही बिग बॉस के होस्ट के तौर पर देखना ज़्यादा पसंद करते हैं. लेकिन पिछले हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान ख़ान की जगह करण जौहर शो को होस्ट करते नज़र आए, जिसके बाद पता चला कि सलमान ख़ान की तबीयत ख़राब होने की वजह से वह शूट नहीं कर पाए. हम आपको बताते हैं कि आख़िर सलमान ख़ान को क्या हुआ.

यह भी पढ़ें: Samantha ने बढ़ाई अपनी फीस, बढ़ती मांग को देख लिया फैसला, जानें क्या है नई फीस

सलमान को हो गया था डेंगू 

दरअसल सलमान ख़ान को डेंगू होने की वजह से उनकी तबीयत ख़राब हो गई थी जिसकी वजह से उन्होंने अपने सारे शूट रोक दिए थे. इसी वजह से वह बिग बॉस के वीकेंड का वार में भी नज़र नहीं आए. हालांकि उनकी जगह करण जौहर ने शो को होस्ट किया. लेकिन अब उनके फैंस के लिए फिक्र की कोई बात नहीं है, अब सलमान की तबीयत बिल्कुल ठीक है और वह जल्दी ही अपनी सारी शूटिंग शुरू करेंगे. हाल ही में उन्हें अपने बहनोई आयुष शर्मा की जन्मदिन पार्टी में देखा गया जहां वह बिल्कुल ठीक नज़र आ रहे थे. 

यह भी देखें: Salman Khan के जीजा की बर्थडे पार्टी में अलग अंदाज़ में नज़र आईं शहनाज़ गिल, देखें तस्वीरें

 

BMC हुई अलर्ट

सलमान ख़ान को डेंगू होने की जानकारी मिलने के बाद से BMC की टीम पिछले कुछ दिनों से काफी अलर्ट है. बीएमसी की टीम रोज़ाना सलमान ख़ान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में दवा और धुंए का छिड़काव करवा रही है. साथ ही वहां के आसपास के इलाक़ों में भी दवा का छिड़काव किया जा रहा है. माना जा रहा है कि सलमान ख़ान के अपार्टमेंट के पास से डेंगू का लार्वा मिला है. जिसे देखने के बाद ये क़दम उठाए जा रहे हैं. बीएमसी के मुताबिक़ बिल्डिंग की दो अलग-अलग जगह पर लार्वा मिला है.

ऐसी ही ख़बरों के लिए विज़िट करें zeesalaam.in

Trending news