Salman Khan: सलमान खान ने मेल कर फिल्म में काम दिलाने का किया वादा; पैसे मांगने पर खुल गयी पोल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1783766

Salman Khan: सलमान खान ने मेल कर फिल्म में काम दिलाने का किया वादा; पैसे मांगने पर खुल गयी पोल

Salman Khan: देश में साइबर अपराध के मामलों में बेताहाशा बढ़ोत्तरी दर्ज हो रही है. साइबर अपराधी नौकरी का लालच देकर ऑनलाइन फ्रॉड करते है. ऑनलाइन ठगी के शिकार सलमान खान हो गए है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्कॉल करें.

Salman Khan: सलमान खान ने मेल कर फिल्म में काम दिलाने का किया वादा; पैसे मांगने पर खुल गयी पोल

Salman Khan: सलमान खान ने एक ट्वीट कर अपने फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में काम की तलाश कर रहे लोगों को आगाह किया है. सलमान खान ने ट्वीट कर कहा कि उनकी प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म के नाम से ईमेल और मैसेज भेजे जा रहे हैं. वो पूरी तरह से फर्जी है. सलमान खान के नाम से ठगी हो रही थी. जब ये खबर सलमान खान को लगी तो उन्होंने खुद लोगों को फ्रॉड से बचने के लिए एक अपील की है. बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के नाम पर फ्रॉड करना आम बात है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बॉलीवुड अभीनेता सोनू सूद के नाम पर भी ऐसी ठगी का मामला सामने आया है.

आपको बता दें कि जालसाजो से बचने के लिए सलमान खान ने अपने ट्वीटर पर एक नोट शेयर किया है. उन्होंने लिखा 'आधिकारिक नोटिस'! सलमान खान ने ट्वीटर पर नोटिस शेयर किया है जिसमें लिखा है कि "हम ये स्पष्ट करना चाहते हैं कि मिस्टर सलमान खान या सलमान खान फिल्म्स की तरफ से किसी भी फिल्म के लिए अभी कास्टिंग नहीं की जा रही है. हमने अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए अभी किसी कास्टिंग एजेंट्स को काम पर नहीं रखा है. कृपया आपको मिलने वाले किसी भी ऐसे ईमेल या मैसेज पर भरोसा ना करें, जिसमें ऐसे दावे किए गए हैं."

आपके जानकारी के लिए बता दें कि शेयर किए गए नोट्स में लिखा गया है कि ठगी करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. SKF के तरफ से कहा गया है कि "अगर इस मामले में कोई सलमान खान या SKF का नाम इस्तेमाल करता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा." 

जानकारी के लिए बता दें कि साइबर अपराधियों ने नए-नए तरीकों से लोगों को धोखाधड़ी का शिकार बना रहे हैं. नौकरी के नाम पर सोशल मीडिया पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर लोगों को अपना शिकार बनाते हैं.

 

Zee Salaam

Trending news