Salman Khan Firing Case: "लॉरेंस बिश्नोई को कर देंगे खत्म", सलमान से मिलने के बाद क्या बोले सीएम शिंदे?
Advertisement

Salman Khan Firing Case: "लॉरेंस बिश्नोई को कर देंगे खत्म", सलमान से मिलने के बाद क्या बोले सीएम शिंदे?

CM Eknath Shinde Meet Salman Khan:​ सलमान खान से मुलाकात के बाद एकनाश शिंदे ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वह लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप को खत्म कर देंगे. बता दें रविवार सुबह सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की गई थी.

Salman Khan Firing Case: "लॉरेंस बिश्नोई को कर देंगे खत्म", सलमान से मिलने के बाद क्या बोले सीएम शिंदे?

Salman Khan Firing Case:​  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने सलमान की सिक्योरिटी का आश्वासन दिया. बैठक के बाद, एकनाथ शिंदे ने भी मुंबई में गिरोह हिंसा के खिलाफ एक कड़ा बयान जारी किया और "लॉरेंस बिश्नोई को खत्म करने" की कसम खाई.

एकनाथ शिंदे ने क्या कहा?

. एकनाथ शिंदे ने संवाददाताओं से कहा, “मुंबई में कोई गैंग (युद्ध) नहीं है. अंडरवर्ल्ड का मुंबई में कोई स्थान नहीं है. ये महाराष्ट्र है, ये मुंबई है हम इस (लॉरेंस) बिश्नोई (गिरोह) को खत्म कर देंगे ताकि कोई ऐसा करने की हिम्मत न कर सके. उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस को सलमान खान और उनके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश दिया गया है.

शिंदे ने कहा,"मैंने सलमान खान को आश्वासन दिया है कि सरकार उनके साथ खड़ी है और उनकी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है. सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि कोई भी मुंबई में ऐसी हरकत करने की हिम्मत न करे."

सलमान के घर के बाहर फायरिंग

बता दें, रविवार सुबह मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवार लोगों ने कई राउंड फायरिंग की थी. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक शख्स को सलमान खान के घर की ओर फायरिंग करते देखा गया था.

5 राउंड फायरिंग

पुलिस के अनुसार, पीछे बैठे व्यक्ति ने कुल पांच राउंड गोलियां चलाईं - जिनमें से एक दीवार पर और दूसरी खान के आवास की गैलरी में लगी. घटना के अगले दिन दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जिनका नाम विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) है, और वह बिहार के रहने वाले हैं.

कच्छ से पकड़े गए आरोपी

पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को गुजरात के कच्छ जिले के माता नो मध गांव से गिरफ्तार किया गया है. उन्हें मुंबई लाया गया और मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. शिंदे ने कहा, "पुलिस जांच कर रही है और सच्चाई सामने आ जाएगी. पुलिस पता लगाएगी कि घटना के पीछे कौन है. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी."

इस घटना के कुछ देर बाद ही लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने इस हमले की जिम्मेदापी ली थी और सोशल मीडिया पर इसको लेकर पोस्ट भी किया था. अनमोल ने कहा का कि यह तो बस ट्रेलर है.

Trending news