Salman Khan Bald Look: सलमान ख़ान के न्यू लुक ने फैंस को किया हैरान; सोशल मीडिया पर Video वायरल
Advertisement

Salman Khan Bald Look: सलमान ख़ान के न्यू लुक ने फैंस को किया हैरान; सोशल मीडिया पर Video वायरल

Salman Khan: सलमान खान का अंदाज सबसे अलग है. फैंस उनके हर लुक पर फिदा हो जाते हैं. हाल ही में सलमान खान बाल्ड लुक में नजर आए. सोशल मीडिया पर भाईजान का बाल्ड लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

 

Salman Khan Bald Look: सलमान ख़ान के न्यू लुक ने फैंस को किया हैरान; सोशल मीडिया पर Video वायरल

Salman Khan New Bald Look: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. भाईजान ने एक बार फिर अपने न्यू लुक से फैंस को चौंका दिया. दरअसल रविवार की शाम सलमान खान को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. इस दौरान सलमान खान हमेशा की तरह स्मार्ट लग रहे थे. उन्होंने ब्लैक जींस के साथ मैचिंग कलर की शर्ट कैरी की थी. इस लुक में सलमान काफी डैशिंग नजर आए. लेकिन इन सब के अलावा सलमान खान के बाल्ड लुक ने फैंस को काफी अट्रैक्ट किया.

सलमान ख़ान का बाल्ड लुक वायरल
सलमान खान का बाल्ड लुक और क्लीन शेव उनकी पर्सनालिटी को और भी निखारता नजर आया.  सलमान के न्यू बाल्ड लुक का वीडियो वायरल होने के बाद फैंस को 20 साल पहले वाले 'तेरे नाम' के सलमान की याद आई. भले ही एक्टर ने अपने इस नए लुक के बारे में कुछ नहीं बताया है, लेकिन उनके लेटेस्ट हेयर स्टाइल को देख कर फैंस के बीच चर्चा का दौर शुरू हो गया है. फैंस का कहना है कि सलमान ने ये लुक 'तेरे नाम 2' के लिए अपनाया है. सलमान के फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन देते हुए उनके न्यू लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

 

 

अटकलों का दौर शुरू
बहरहाल, वजह चाहें कुछ भी हो, लेकिन मानना पड़ेगा कि सलमान को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है. उनका हर लुक वायरल हो जाता है और अब उनके न्यू बाल्ड लुक ने फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है. फैंस ये जानने के लिए बेचैन हैं कि क्या भाईजान तेरे नाम 2 में इस लुक में नजर आने वाले हैं. एक फैन ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "तेरे नाम 2 की स्क्रिप्ट रेडी". एक और यूजर ने लिखा, शायद तेरे नाम 2 आ रही है. एक और फैन ने कमेंट करते हुए  लिखा, तेरे नाम 2 कमिंग सून. सलमान खान के न्यू लुक को लेकर अटकलें का दौर शुरू हो गया है. बता दें कि इन दिनों सलमान खान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' में बिजी हैं. ये फिल्म इस साल के आखिर में रिलीज होगी.

Watch Live TV

Trending news