इसलिए सऊदी के रियाद पहुंचे सलमान खान, एंथनी हॉपकिंस के साथ दिए पोज
Advertisement

इसलिए सऊदी के रियाद पहुंचे सलमान खान, एंथनी हॉपकिंस के साथ दिए पोज

Salman Khan in Riyadh: बॉलीवुड के जाने माने कलाकार सलमान खान एक अवार्ड फंकशन में हिस्सा लेने के लिए सऊदी अरब के रियाज पहुंचे हैं. उन्हें 'पर्सनालिटी ऑफ द ईयर' का अवार्ड दिया गया है. 

इसलिए सऊदी के रियाद पहुंचे सलमान खान, एंथनी हॉपकिंस के साथ दिए पोज

Salman Khan in Riyadh: सुपरस्टार सलमान खान ने शनिवार को सऊदी अरब के रियाद में एक अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में हिस्सा लिया. यह दूसरी बार है जब सलमान को जॉय अवार्ड्स में आमंत्रित किया गया है. इस साल के जॉय अवॉर्ड्स से सलमान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. एक तस्वीर में सलमान को 'हैनिबल' अभिनेता एंथनी हॉपकिंस के साथ पोज देते देखा जा सकता है. 

सलमान को मिला 'पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर'
'किक' अभिनेता बैंगनी-ग्रे सूट के साथ लैवेंडर शर्ट पहने और मूंछें और दाढ़ी के साथ सुंदर लग रहे थे. एक अन्य वायरल वीडियो में, 'दबंग' अभिनेता मंच पर मिस्र के एक सीनियर एक्टर को पुरस्कार प्रदान करते हुए दिखाई दे रहे हैं. साल 2022 में सलमान को इस इवेंट में 'पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' अवॉर्ड से नवाजा गया. इस साल भी, उन्हें पुरस्कार समारोह में भारत के खास मेहमान के रूप में खास लोगों की तरफ से बुलाया गया है.

टाइगर-3 को लोगों ने सराहा
उनके अलावा एक्टर आलिया भट्ट भी रियाद के इवेंट में शामिल हुईं. इस बीच, काम के मोर्चे पर, सलमान 'टाइगर 3' की सफलता का आनंद ले रहे हैं. फिल्म को दर्शकों से मिल रहे प्यार को देखकर सलमान ने कहा, "टाइगर फ्रेंचाइजी को पहली फिल्म से ही जबरदस्त प्यार मिला है, चाहे वह सैटेलाइट पर हो या स्ट्रीमिंग पर! इसलिए, यह देखना आश्चर्यजनक लगता है कि तीसरी फिल्म कैसी है." टाइगर 3 की किस्त पहले सिनेमाघरों में हिट रही और अब स्ट्रीमिंग पर! उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने दर्शकों के साथ निकट संपर्क में हूं और अब टाइगर 3 ओटीटी पर आ गया है, मैं प्यार का प्रवाह देख सकता हूं. एक एक्टर के बतौर, मेरा सबसे बड़ा और एकमात्र काम लोगों का भरपूर मनोरंजन करना है और मुझे खुशी है कि टाइगर 3 को दुनिया भर के लोग पसंद कर रहे हैं."

472 करोड़ का बिजनेस
मनीष शर्मा की हिदायतकारी में बनी फिल्म 'टाइगर 3' 12 नवंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह अब प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. 'टाइगर 3' ने दुनिया भर में 472 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी हैं. दिलचस्प बात यह है कि इसमें शाहरुख खान की कैमियो भूमिका और ऋतिक रोशन का एक पोस्ट-क्रेडिट दृश्य भी है. पिछली दो किस्तों- एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की तरह- यह फिल्म रॉ एजेंट टाइगर (सलमान) और ISI एजेंट जोया (कैटरीना) से जुड़े एक नए मिशन पर केंद्रित है. सलमान के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने अभी तक अपनी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह 'द बुल' नाम की एक फिल्म में काम कर सकते हैं.

Trending news