Richa Chaddha: गलवान वादी को लेकर ऋचा चड्ढा ने किया फौज का अपमान? भड़के लोग
Advertisement

Richa Chaddha: गलवान वादी को लेकर ऋचा चड्ढा ने किया फौज का अपमान? भड़के लोग

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर बोलती रहती हैं. इस वजह से कभी उनकी तारीफ तो कभी ट्रोलिंग भी होती है. ऐसा ही कुछ उन्होंने फिर कर दिया है कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

File PHOTO

Richa Chaddha on Army: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन किसी ना किसी मुद्दे पर बोलती रहती हैं. इस वजह से कभी उनकी तारीफ तो कभी ट्रोलिंग भी होती है. ऐसा ही कुछ उन्होंने फिर कर दिया है कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. चड्ढा के ज़रिए हाल ही में किए गए ट्वीट पर लोग उनसे गुस्सा हो गए हैं. 

दरअसल हाल ही में कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने कहा था का कि पाकिस्तान कब्जे वाले कश्मी (POK) को वापस हासिल करने सरकार के आदेश का इंतेजार है. बस इसी बयान को कोट करते हुए एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कहा, 'गलवान हाय कह रहा है'. बस फिर क्या था लोगों ने उन्होंने निशाने पर ले लिया. यूजर्स ने उनके इस बयान को फौज के लिए अपमानजनक करार दिया. fallback

इस पर भारतीय जनता पार्टी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट कर कहा है, 'अपमानजनक ट्वीट, इसे जल्द वापस लिया जाना चाहिए, हमारे सशत्र फौज का अपमान करना मुनासिब नहीं है'

बता दें कि जून 2020 में लद्दाख की गलवान वादी में भारतीय फौजियों और चीनी सेना के बीच झड़प हुई थी. इन झड़पों में भारतीय फौज के 20 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. इसके अलावा कई भारतीय जवानों ने कई चीनी फौजियों को भी ढेर कर दिया था लेकिन चीन ने कभी तादाद के बारे में खुलासा नहीं किया. 

ऐसे में ऋचा चड्ढा के इस बयान के भारतीय जवानों की कुर्बानी को लेकर मज़ाक के तौर पर देखा जा रहा है. इसलिए लोग उनका विराध कर रहे हैं. ना सिर्फ आम आदमी वे नेता बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से भी ऋचा को खरी-खरी सुनाई जा रही है. 

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने #urbannaxals बताते हुए लिखा कि भारतीय फौज की कुर्बानी बलिदान का मजाक उड़ाते हुए शर्म आनी चाहिए. उन्होंने लिखा- 'जवानों का मज़ाक़ उड़ाने वालों को यह देश और कुदरत कभी माफ़ नहीं करेगा'.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news