RCB को हराने के बाद King Kohli से कुछ इस तरह मिले SRK, डांस किया और खींचे गाल
Advertisement

RCB को हराने के बाद King Kohli से कुछ इस तरह मिले SRK, डांस किया और खींचे गाल

गुरुवार को आईपीएल 2023 के 9वें मुकाबला में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुकाबला देखने को मिला. हालांकि यह मैच पूरी तरह से एक तरफा नजर आया. मैच में केकेआर ने कोलकाता को 81 रनों से करारी शिकस्त दी.

RCB को हराने के बाद King Kohli से कुछ इस तरह मिले SRK, डांस किया और खींचे गाल

Shahrukh Khan with Virat Kohli: गुरुवार को आईपीएल 2023 के 9वें मुकाबला में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुकाबला देखने को मिला. हालांकि यह मैच पूरी तरह से एक तरफा नजर आया. मैच में केकेआर ने कोलकाता को 81 रनों से करारी शिकस्त दी. मैच के बाद बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें शाहरुख खान किंग कोहली के साथ मज़ाक करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान मैदान पर आते हैं और विराट कोहली को देखकर खुशी-खुसी कूदते हुए विराट कोहली के पास पहुंचते हैं. कोहली के नजदीक आते ही शाहरुख खान अपने बाहों को खोलते हैं और विराट कोहली को गले लगा लेते हैं. इसके बाद दोनों कुछ देर के लिए बातचीत करते हैं और फिर थोड़ा सा डांस भी करते हैं. हालांकि विराट कोहली के दाएं घुटने के नीचे पट्टी बंधी हुई थी. उसके बावजूद विराट कोहली शाहरुख खान के साथ डांस करते हैं. 

डांस करने के बाद दोनों कुछ देर के लिए और बात करते हैं. इसके बाद शाहरुख खान विराट कोहली के गालों को हाथ लगाकर प्यार करते हैं और फिर चले जाते हैं. किंग खान और किंग कोहली के फैंस यह नजारा देखकर बहुत खुश हुए और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे हैं. 

मैच की बात करें तो केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB के सामने 204 रनों का टार्गेट रखा था. जवाब में RCB का कोई भी बल्लेबाज बेहतरीन बैटिंग नहीं कर पाया. कोहली ने 21, डुप्लेसी ने 23, ब्रेसवेल ने 19, डेविड विली ने 20 और आखिर में आकाशदीप ने 17 रन बनाए. इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाया और केकेआर के सामने RCB 17.4 ओवर्स में 123 रनों पर ढेर हो गई.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news