Rakhi Sawant Wants Dulha: मुस्लिम के बाद राखी को ऐसे दुल्हा की तलाश, अपनाया नया नुस्खा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1770675

Rakhi Sawant Wants Dulha: मुस्लिम के बाद राखी को ऐसे दुल्हा की तलाश, अपनाया नया नुस्खा

Rakhi Sawant Wants Dulha: राखी सावंत का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सावंत अलग हरकत करती हुई नज़र आ रही और वो नया दुल्हा के लिए सर पर अंडा फोड़ रही थी.  

 

Rakhi Sawant Wants Dulha: मुस्लिम के बाद राखी को ऐसे दुल्हा की तलाश, अपनाया नया नुस्खा

Rakhi Sawant Wants Dulha: राखी सावंत एक ऐसा नाम है जो हमेशा अपने किसी न किसी काम के लिए काफी सुर्खियों में रहती हैं. चाहे आदिल के साथ शादी की हो या फिर पिछले दिनों अपने पति आदिल से अलग होने की जिससे सावंत ने खूब सुर्खिया बटोरी. राखी सावंत हमेशा अपने सोशल मीडिया के जरिये प्रशंसकों को हर अपडेट देती हैं. राखी ने कहा कि वह आगे अपनी ज़िंदगी में कुछ करना चाहतीं हैं और वो आदिल पर टिकी हुई नहीं रहना चाहतीं.  

राखी ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाली है. वीडियो पर प्रशंसकों ने खूब मजे लिये और सैंकडों लोगों ने वीडियो पर कमेंट भी किया. आइये जानते हैं इस वीडियो में राखी ने आखिर किया क्या है.

राखी का नया नुस्खा, सर पर अंडे फोड़ मांगी अच्छा दुल्हा
राखी सावंत की एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय काफी तेजी से वायरल हो रही है. राखी ने इस वीडियो में खुले हुए बालों और जीम टाइट्स पहनी हुई दिख रही है और अजीब सा हरकतकर रहीं है. वीडियो मे राखी सावंत अपने सर के उपर कुछ अंडे फोड़ती हुई नज़र आ रही है और साथ में ये कही हुई दिख रही है कि  'अच्छा वाला दूल्हा मिल जाए, मुझे अच्छा वाला दूल्हा मिल जाए'.

जिसके बाद लोगों ने कमेंट में कई सवाल करते हुए कहा कि पता नहीं ये इलाज राखी को किसने बताया है कि ऐसा करने से अच्छा दूल्हा मिल जाएगा. लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायर होते ही प्रशंसकों का खूब मनोरंजन हुआ.   

 

वीडियो पर बोले यूजर्स और कितने अंडे वेस्ट करोगी
राखी सावंत की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उपयोगकर्ताओं ने खूब मजे लिये जिसमें एक उपयोगकर्ता ने लिखा कि और तुमके कितने दुल्हे चाहिए, सभी को तुम ते कारावास में डाल देती हो. एक और उपयोगकर्ता ने लिखा कि तुम दोबारा मुझे तलाक की पार्टी दो और डांस करके हमें परेशान करो. ऐसे कई कमेंट से सोशल मीडिया पर दिखे. एक और क्रिएटिव उपयोगकर्ता ने अंडे के बारे में बड़ी रोचक्ता से लिखा किऔर कितने अंडे वेस्ट करोगी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news