Rakhi Sawant Mother Death: राखी सावंत की मां ने दुनिया को कहा अलविदा; काफ़ी समय से थीं बीमार
Advertisement

Rakhi Sawant Mother Death: राखी सावंत की मां ने दुनिया को कहा अलविदा; काफ़ी समय से थीं बीमार

Rakhi Sawant Mother Death : राखी सावंत की मां जया भेड़ा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. शनिवार की रात 8 बजकर 30 मिनट पर उन्होंने आख़िरी सांस ली. राखी की मां तक़रीबन तीन साल से कैंसर से जूझ रही थीं. 

Rakhi Sawant Mother Death: राखी सावंत की मां ने दुनिया को कहा अलविदा; काफ़ी समय से थीं बीमार

Rakhi Sawant Mother Passed Away : राखी सावंत की मां जया भेड़ा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. शनिवार की रात 8 बजकर 30 मिनट पर उन्होंने आख़िरी सांस ली. राख़ी की मां तक़रीबन तीन साल से कैंसर से जूझ रही थीं. कुछ समय पहले ही उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया था, जिसके बाद उनकी सेहत गिरती चली गई. जया भेड़ा मुंबई के जुहू एरिया में सिटीकेयर हॉस्पिटल में एडमिट थीं, जहां उनका उपचार चल रहा था. राखी सावंत के फैमिली फ्रैंड वाहिद अली ख़ान ने इस दुखद ख़बर की जानकारी दी. इतवार की सुबह उनका अंतिम संस्कार किए जाएगा.

मां की सेहत के बारे में बताया था
राखी सावंत ने कुछ वक़्त पहले ही एक वीडियो पोस्ट करके इस बात का ज़िक्र करते हुए बताया था कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं है. राखी की मां को ब्रेन ट्यूमर था और वो कई बरसों से इस बीमारी से पीड़ित थीं. राखी ने इस बात की जानकारी साझा करते हुए बताया था कि ट्यूमर उनके फेफड़ों में फैल गया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस से उनकी मां की सेहत के लिए दुआ करने की अपील की था. हालांकि अब राखी की मां दुनिया से रुख़सत हो गई हैं. राखी की मां के लिए सलमान ख़ान के साथ कई सेलिब्रिटीज़ ने मदद का हाथ बढ़ाया था. इस बारे में राखी ने ख़ुद बताया था. 

चर्चा का विषय बनी रहती हैं राखी
एक्ट्रेस राखी सावंत एक्टिंग और डांसिग के अलावा हमेशा ही किसी न किसी कारण चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने आदिल दुर्रानी से शादी कर फैंस को हैरान दिया था. इतना ही नहीं उन्होंने इस्लाम कुबूल करके अपना नाम भी बदल लिया है. ग़ौरतलब है कि राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने इस्लामिक रस्मों से निकाह किया, इसके अलावा दोनों की कोर्ट मैरिज भी हुई है. राखी के निकाह के पेपर में उनका नाम फातिमा लिखा हुआ है.

Watch Live TV

Trending news