Rakhi Sawant: मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी, कहा- मेरे पास शादी के सबूत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1529064

Rakhi Sawant: मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी, कहा- मेरे पास शादी के सबूत

Rakhi Sawant Marriage: 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं. वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने आदिल के साथ अपनी शादी का दावा किया है, वहीं आदिल की इस पर अलग राय है.

Rakhi Sawant: मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी, कहा- मेरे पास शादी के सबूत

Rakhi Sawant Marriage: बॉलीवुड की एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर अपने नए-नए कारनामों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि उन्होंने अपने ब्यॉयफ्रेंड आदिल के साथ शादी की है. लेकिन उनके ब्यॉयफ्रेंड आदिल की इस बात पर अलग राय है. उन्होंने अपनी शादी को फेक बी बताया है. उनका कहना है कि उनके परिवार वाले इस शादी के लिए नहीं मान रहे हैं. इस बीच राखी सावंत मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोई हैं. 

राखी के पास हैं शादी के सबूत

राखी सावंत के सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो आए हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि वह कह रही हैं कि उनके पास शादी करने के सबूत हैं. वरिंदर चावला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि "शादी के प्रूफ दिए हैं मैंने, सब कुछ असली है. मीडिया सारी अंधी है क्या, जाके वो पेपर कोर्ट में चैक करिए न."

 

दिक्क में हैं राखी

एक मीडियाकर्मी कहता है कि "आदिल 10 दिनों में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बात कर रहे हैं." इस पर राखी कहती हैं कि "10 दिनों में मेरी इज्जत वापस आ जाएगी क्या? मां मेरी बेहोश हैं, बिग बॉस से आने के बाद मैं एक भी दिन नहीं सोई हूं. मां को देखूं कि यह सब प्रॉबलम्स देखूं. मेरा कोई नहीं इस दुनिया में." 

पहले से शादीशुदा हैं राखी

ख्याल रहे कि राखी सावंत ने आदिल खान के साथ पिछले साल शादी की थी. शादी के बाद राखी ने अपना नाम फातिमा रखा था. दोनों एक दूसरे काफी वक्त से डेट कर रहे थे. आदिल राखी से काफी छोटे हैं और बिजनेसमैन हैं. इससे पहले राखी ने बिग बॉस-15 में रितेश को अपना पति बताया था. दोनों का रिश्ता नहीं चल सका. कुछ दिनों बाद राखी ने ही कहा कि वह पहले से शादीशुदा हैं इसलिए उनका रितेश से कोई रिश्ता नहीं है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news