Raju Srivastava: जिंदगी और मौत की कशमकश के बीच राजू को सुनाई जा रही अमिताभ की आवाज़, ये है वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1301759

Raju Srivastava: जिंदगी और मौत की कशमकश के बीच राजू को सुनाई जा रही अमिताभ की आवाज़, ये है वजह

Amitabh Bachchan Audio Message Raju Srivastava: डॉक्टर्स ने परिवारवालों को सहाल दी है कि राजू को कोई ऐसी आवाज सुनाई जाए जिससे उन्हें बेहद लगाव हो.  ऐसे में परिवार को ख्याल आया कि राजू को अमिताभ बच्चन की आवाज सुनने पर बड़ी खुशी मिलती है. तो उन्होंने....

Raju Srivastava: जिंदगी और मौत की कशमकश के बीच राजू को सुनाई जा रही अमिताभ की आवाज़, ये है वजह

Raju Srivastava Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) हालिया दिनों दिल्ली के एम्स में जिंदगी के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं.  राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर ताजा अपडेट ये है कि उनकी सेहत में पहसे कुछ सुधार देखने को मिला है. उनके परिवारवाले और फैंस लगातार राजू की सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं. राजू श्रीवास्तव के भतीजे कुशल श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि राजू श्रीवास्तव ने अपने हाथ की उंगलियों के साथ साथ जिस्म के कुछ हिस्सों को हिलाना शुरू कर दिया है.

कॉमेडियन को सुनाई जा रही अमिताभ की आवाज़

इसी बीच ये भी खबर आ रही है के कि इलाज के दौरान राजू श्रीवास्तव को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज सुनाई जा रही है. दरअसल डॉक्टर्स राजू को बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. राजू अमिताभ की आवाज भी इसलिए सुनाई जा रही है ताकि कोई चमत्कार हो जाए. मुताबिक राजू के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए खुद अमिताभ बच्चन ने अपना ऑडियो संदेश कॉमेडियन के परिवार को भेजा है. बताया जा रहा है कि राजू अमिताभ को अपना आदर्श मानते हैं. अब राजू को अमिताभ की आवाज इसलिए सुनाई जा रही है कि ताकि राजू अपने आदर्श की आवाज सुनकर कोई रिस्पॉन्स करें.

'राजू उठो बस बहुत हुआ अब… अभी बहुत काम करना है…'

दरअसल डॉक्टर्स ने परिवारवालों को सहाल दी है कि राजू को कोई ऐसी आवाज सुनाई जाए जिससे उन्हें बेहद लगाव हो.  ऐसे में परिवार को ख्याल आया कि राजू को अमिताभ बच्चन की आवाज सुनने पर बड़ी खुशी मिलती है. ऐसे में परिवार ने अमिताभ बच्चन से राब्ता किया. इसके फौरन बाद अमिताभ बच्चन ने अपने अंदाज में राजू के लिए मैसेज रिकॉर्ड किया और भेज दिया. परिवार के मुताबिक बिग बी ने कहा, राजू उठो बस बहुत हुआ अब… अभी बहुत काम करना है… उठो और हम सबको हंसना सिखाते रहो.

ये भी पढ़ें: Rakesh Jhunjhunwala Death: इस कंपनी के शेयर खरीदकर की थी झुनझुनवाला ने इन्वेस्टमेंट की शुरुआत

10 अगस्त से एम्स में हैं भर्ती

गौरतलब है कि 10 अगस्त को  राजू श्रीवास्तव को कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद उन्हें फौरन दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए हैं और डॉक्ट्रों की टीम उनका इलाज कर रही है. पिछले दिनों ही उनके परिवार ने उनकी बेहतर सेहत की दुआ के लिए गुरुद्वारा पहुंचे थे.

ये वीडिये भी देखिए: Azadi ka Amrit Mahotsav: वह मुस्लिम स्वतंत्रता सेनानी जिसने नेताजी से मिलने के बाद दिया "जय हिंद" का नारा

Trending news