Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव को कितने दिनों में आएगा होश? AIIMS के डॉक्टरों ने दी जानकारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1314970

Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव को कितने दिनों में आएगा होश? AIIMS के डॉक्टरों ने दी जानकारी

Raju Srivastav Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का पिछले 13 दिनों से दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. डॉकटर्स का कहना है कि राजू को अभी होश आने में करीब दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त लग सकता है.

 

Raju Srivastav: राजू श्रीवास्तव को कितने दिनों में आएगा होश? AIIMS के डॉक्टरों ने दी जानकारी

नई दिल्ली: महशूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले करीब 13 दिनों से एम्स में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. माहिर डॉक्टर्स की निगरानी में राजू श्रीवस्तव का इलाज चल रहा है, लेकिन राजू को अभी तक होश नहीं आया है. हालांकि बताया जा रहा है कि कॉमेडियन की सेहत फिलहाल स्थिर बनी हुई है. 

ताजा रिपोर्ट की बात करें तो डॉक्टरों के मुताबिक, राजू को अभी होश आने में लगभग दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त लगेगा. वहीं राजू की सेहत के लिए उनके घरवालों ने एक विशेष पूजा रखी, जो दिल्ली में ही उनके बड़े भाई सीपी श्रीवस्तव के घर चल रही है. इस पूजा में पूरा परिवार शामिल है.

बताया जा रहा है कि राजू का ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल बढ़ गया है जिसकी वजह से डॉक्टरों ने किसी को भी उनसे मिलने के लिए मना कर दिया है. उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव को भी आईसीयू वार्ड में उनके पास जाने से रोक दिया गया है. क्योंकि डॉकटर्स नहीं चाहते हैं कि राजू के जिस्म में किसी भी तरह का संक्रमण फैले.

ब्रेन डेड की बात को डॉकटर्स ने नकारा

पिछले दिन ही अगले 24 घंटे को एम्स के डॉक्टरों ने राजू के लिए काफी अहम बताया था. डॉकटर्स ने इस बात को भी नकार दिया था कि राजू ब्रेन डेड के शिकार हैं. हालांकि, ताजा खबरों के बाद से लोगों में उनकी सेहत को लेकर राहत है. उम्मीद है कि राजू जल्द ही अपने फैंस को गुदगुदाने के लिए कॉमेडी की दुनिया में वापसी करेंगे.

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम के लिए गए थे, जहां वह जिम के दौरान, ट्रेडमिल पर चलते हुए गिर गए थे. उन्हें दिल का दौड़ा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली में एम्स में भर्ती कराया गया था. एक पहले तक उनकी हालत ठीक बताई जा रही थी, लेकिन एक दिन बाद ही उनकी हालत खराब हो गई. राजू की उम्र फिलहाल 58 साल है. वह 80 के दशक से ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं. साल 2005 में आए स्टैंड-अप रियलिटी कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में हिस्सा लेने के बाद लोगों के दरमियान उनकी शोहरत फैलती चली गई.

ये वीडिये भी देखिए: Idea behind Taj Mahal: शाहजहां को ताजमहल बनवाने का ख़्याल कैसे आया?

Trending news