Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सुप्रीम कोर्ट से राहत; अश्लील फिल्में बनाने वाले केस में अग्रिम ज़मानत
Advertisement

Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सुप्रीम कोर्ट से राहत; अश्लील फिल्में बनाने वाले केस में अग्रिम ज़मानत

Raj Kundra: बिज़नेसमैन राज कुंद्रा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सुप्रीम कोर्ट ने पोर्नोग्राफी मामले में बड़ी राहत दी है. सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा, अदाकारा पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और उमेश कावत को अग्रिम ज़मानत दे दी है.

Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सुप्रीम कोर्ट से राहत; अश्लील फिल्में बनाने वाले केस में अग्रिम ज़मानत

Raj Kundra: बिज़नेसमैन राज कुंद्रा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के लिए एक अच्छी ख़बर है. दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को बड़ी राहत दी है. सुप्रीम कोर्ट ने राज कुंद्रा, अदाकारा पूनम पांडे, शर्लिन चोपड़ा और उमेश कावत को अग्रिम ज़मानत दे दी है. इसके साथ ही कोर्ट ने सभी मुल्ज़िमीन को जांच में सहयोग करने की भी हिदायात दी हैं. साथ ही यह भी कहा कि ज़रूरत पड़ने पर जांच में हर तरह का सहयोग देने के लिए तैयार रहना होगा.

सभी मुल्ज़िमीन के ख़िलाफ़ 1 हज़ार पन्नों की चार्जशीट दाख़िल
पिछले महीने मुंबई साइबर क्राइम ने राज कुंद्रा समेत सभी मुल्ज़िमीन के ख़िलाफ़ 1 हजार पन्नों की चार्जशीट दाख़िल की थी. पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्में की शूटिंग की और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बेचने का काम अंजाम दिया. वहीं राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने दावा किया है कि उनके तार किसी भी तरह की सामग्री या ग़ैर क़ानूनी वीडियो के प्रसारण से नहीं जुड़े थे.साइबर पुलिस ने कुंद्रा के ख़िलाफ़ 2019 में मामला दर्ज किया था जिसमें कहा गया था कि राज कुंद्रा ने मुंबई के आसपास फाइव स्टार होटल में पोर्न फिल्मों की शूटिंग की और इसके बाद उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेचा.

Janhvi Kapoor New Photos: ब्लैक लुक में जान्हवी कपूर का क़ातिलाना अंदाज़, फोटोज़ देख थमी फैंस के दिल की धड़कन

राज कुंद्रा दो महीने हिरासत में रहे
मुंबई साइबर क्राइम के ज़रिए हाई-प्रोफाइल मामले का ख़ुलासा होने के बाद सितंबर 2021 में ज़मानत मिलने से पहले कुंद्रा को दो महीनों के लिए हिरासत में रखा गया था जबकि दूसरे मुल्ज़िमीन में कुंद्रा की फर्म वियान एंटरप्राइजेज के आईटी चीफ़ रयान थोर्प, सिंगापुर में रहने वाले यश ठाकुर उर्फ ​​अरविंद श्रीवास्तव और प्रदीप बख़्शी शामिल हैं. ये केनरिन और हाटशाट कंपनियां चला रहे हैं. वहीं पोर्न फिल्म बनाने के मामले में इसी साल फरवरी में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा को सुप्रीम कोर्ट ने राहत देते हुए उनकी गिरफ़्तारी पर रोक लगा दी थी. इससे पहले राज कुंद्रा और पूनम पांडे की गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम रोक लगाई थी.

Watch Live TV

Trending news