Pushpa 2 की इतनी फीस लेकर Allu Arjun बने देश के तीसरे सबसे महंगे एक्टर
Advertisement

Pushpa 2 की इतनी फीस लेकर Allu Arjun बने देश के तीसरे सबसे महंगे एक्टर

अल्लू अर्जुन को पुष्पा 2 के लिए इतनी मोटी रकम फीस के तौर पर दी जा रही है कि वह इसे पाकर हाईएस्ट पेड इंडियन एक्टर के तीसरे पायदान पर आ गए हैं. 

Pushpa 2 की इतनी फीस लेकर Allu Arjun बने देश के तीसरे सबसे महंगे एक्टर

3rd Highest Indian Paid Actor: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली फिल्म पुष्पा (Pushpa) की ग्रेंड सक्सेस के बाद मेकर्स अब पुष्पा 2 की तैयारी में जुटे हैं. फिल्म मेकर्स अब फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. पुष्पा के पहले पार्ट की हैवी ग्रोथ को देखते हुए मेकर्स ने पुष्पा 2 के लिए अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को भारी भरकम रकम देने का फैसला किया है. आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन को पुष्पा 2 के लिए 125 करोड़ फीस दी जा रही है. माना जा रहा है कि पुष्पा का क्रेज़ अल्लू अर्जुन की कमाल एक्टिंग और गेस्चर्स के कारण ही बढ़ा है. 

fallback

यह भी पढ़ें: रश्मिका मंदाना को किससे हुआ प्यार? जिसकी वजह से बिग बी से भी हुई नोंक झोंक

अल्लू अर्जुन ने अक्षय कुमार को पछाड़ा

ख़बर है कि पुष्पा 2 का बजट 450 करोड़ है. फिल्म पुष्पा 2 के लिए 125 करोड़ की फीस लेकर अल्लू अर्जुन देश के तीसरे सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं. साथ ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को भी पछाड़ दिया और इससे भी ज़्यादा चौंका देने वाली बात है यह है कि इतनी मोटी रकम लेकर अल्लू अर्जुन ने बजरंगी भाईजान तक को टक्कर दे दी है.

सलमान खान को दी टक्कर

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने सलमान खान को भी टक्कर दे दी है क्योंकि खबर है कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के लिए 125 करोड़ ही ले रहे हैं. ऐसे में यह कहना ग़लत नहीं होगा कि साउथ सुपरस्टार और बॉलीवुड भाईजान के बीच कड़ी टक्कर है.

यह भी पढ़ें: राधिका ने खोली दिग्गजों की पोल, फिल्म के बदले मिले गंदे-गंदे ऑफर और मैंने....

पुष्पा 2 की शूटिंग इस महीने शुरू 

पुष्पा 2 की शूटिंग इसी महीने के तीसरे हफ्ते से शुरू होने वाली है. 'पुष्पा द रूल' (Pushpa 2) को अगले साल दिसंबर तक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ करने की उम्मीद लगाई जा रही है. बता दें कि पुष्पा का पहला पार्ट ओरिजिनली तेलुगु में था फिर बाद में इसे हिंदी समेत और भाषाओं में डब किया गया था. 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa 1) का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन लगभग 350 करोड़ से भी ज्यादा का था. 

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news