देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने फैंस की इस डिमांड को किया पूरा; बोले- ये तो........
Advertisement

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने फैंस की इस डिमांड को किया पूरा; बोले- ये तो........

Priyanka Chopra Daughter Photo: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी मालती की एक झलक शेयर की है, जिसे फैंन का काफ़ी प्यार मिल रहा है.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने फैंस की इस डिमांड को किया पूरा; बोले- ये तो........

Priyanka Chopra Daughter Photo: बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस और देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने न सिर्फ़ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी कामयाबी के परचम लहराए.  प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों 3 साल बाद भारत लौटीं हैं और तब से ही लगातार सुर्ख़ियों में हैं. फैंस प्रियंका के भारत आने पर उनकी बेटी मालती के बारे में कई सवाल पूछ रहे थे. प्रियंका ने अब तक अपनी बेटी मालती के चेहरे को रिवील नहीं किया है. ऐसे में फैन्स अक्सर उनसे यह मांग करते नज़र आते हैं कि वो उनकी लाडली बेटी का चेहरा देखने के लिए बेताब है. अब प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस की डिमांड को पूरा करते हुए बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की एक झलक दिखाई, जिसे देखने के बाद फैन्स काफ़ी उत्साहित नज़र आ रहे हैं.

 

सोशल मीडिया पर बेटी की दिखाई झलक 
आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सरोगेसी के ज़रिए पेरेट्स बने थे. उन्होंने अपनी बेटी को मालती मैरी चोपड़ा जोनस का नाम दिया है. प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं वो अक्सर अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए तस्वीरें शेयर करती हैं. अब उन्होंने अपने प्रशंसकों की बात को मानते हुए बेटी मालती की एक झलक दिखाई. प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर बेटी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें पहली बार उनका चेहरा देखने को मिला. तस्वीर में मालती सोती हुई बेहद मासूम लग रही हैं. इसे शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा , 'मेरा मतलब..'. इसके साथ उन्होंने दो इमोजी भी पोस्ट की. 

यूज़र्स ने लुटाया प्यार
बस प्रियंका के फोटो शेयर करने की देर थी और फिर सोशल मीडिया यूज़र्स अपना रिएक्शन देते नज़र आए. मालती की फोटो पर लोग प्यार की बरसात करते दिखे. मालती की फोटो को ख़ूब लाइक मिल रहे हैं. इस पर लोग अलग-अलग रद्देअमल दे रहे हैं. एक यूज़र ने फोटो पर कमेंट करके लिखा है, 'ये तो बिल्कुल जीजू पर गई है'. तो वहीं एक और यूज़र ने लिखा, 'मालती कितनी क्यूट है'. वहीं प्रियंका के चाहने वालों के लिए एक अच्छी ख़बर हैं वो फ़रहान अख़्तर की फिल्म 'जी ले ज़रा' में दिखाई देंगी. उन्होंने बताया है कि 'जी ले ज़रा' की शूटिंग कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ अगले साल यानी 2023 में शूटिंग शुरू करेंगी.

Trending news