प्रियंका चोपड़ा के पति ने शेयर की फोटो; बेटी मालती के साथ नज़र आईं 'देसी गर्ल'
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के पति ने शेयर की फोटो; बेटी मालती के साथ नज़र आईं 'देसी गर्ल'

Priyanka Chopra News: प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दीं. पति निक जोनास ने 'मदर्स डे' के मौके पर बेटी मालती मैरी के साथ उनकी तस्वीर शेयर की है. फोटो को लोग खूब लाइक कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा के पति ने शेयर की फोटो; बेटी मालती के साथ नज़र आईं 'देसी गर्ल'

Priyanka Chopra With Daughter Malti: बॉलीवुड में 'देसी गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी के साथ एक खुशहाल जिंदगी गुजार रही हैं. हाल ही में 'मदर्स डे' के मौक पर अदाकारा के पति ने वाइफ प्रियंका के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया. पोस्ट के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा के शोल्डर पर नन्हीं मालती बैठी दिखाई आ रही हैं.निक जोनास ने 'मदर्स डे' के मौके पर सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती की एक तस्वीर की, जिसे फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है.

 

मालती ने की ममा प्रियंका के साथ मस्ती
तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं एक फोटो में मालती को मां प्रियंका चोपड़ा के शोल्डर पर  सड़क पर घूमती नज़र आ रही हैं. फोटो में माल्ती और प्रियंका की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखर फैंस फूले नहीं समा रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए निक जोनास ने लिखा, "हैप्पी मदर्स डे माई लव. तुम एक अतुल्य मां हो. तुम मेरी और एमएम (मालती मैरी) की लाइफ में हर रोज़ रोशनी भरती हो". इसके जवाब में प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा "आई लव यू जान. मुझे ममा बनाने के लिए शुक्रिया".

सरोगेसी के जरिये मां बनी प्रियंका चोपड़ा
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी के जरिये 15 जनवरी, 2022 को मालती मैरी की मां बनीं. प्रियंका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि जब वह और निक घर पर नहीं होते, तो मधु चोपड़ा (प्रियंका की मां) या डेनिस (निक जोनस की मां) मालती का ख्याल रखती हैं.  प्रियंका चोपड़ा ने 13 मई को कजिन सिस्टर परिणीति चोपड़ा की सगाई में शिरकत की थी. दिल्ली में हुई रिंग सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा येलो कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, हालाकिं उनके पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी इस मौके पर नजर नहीं आईं.

Watch Live TV

Trending news