Pathan Movie Boycott: बायकॉट करने वालों में प्रज्ञा ठाकुर भी हुईं शामिल, बताया हिंदू क्यों ना देखें फिल्म
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1488545

Pathan Movie Boycott: बायकॉट करने वालों में प्रज्ञा ठाकुर भी हुईं शामिल, बताया हिंदू क्यों ना देखें फिल्म

Pathan Movie Boycot: शाहरुख खान की फिल्म पठान के खिलाफ लगातार विरोध हो रहा है. अब इस मामले में मध्यप्रदेश की एमपी प्रज्ञा ठाकुर का बयान आया है. उन्होंने हिंदुओं से अपील की है कि वे इस फिल्म को ना देखें.

Pathan Movie Boycott: बायकॉट करने वालों में प्रज्ञा ठाकुर भी हुईं शामिल, बताया हिंदू क्यों ना देखें फिल्म

Pathan Movie Boycott: पठान फिल्म को लेकर दो हिस्सों में बट गए हैं. एक वे लोग हैं जो इस फिल्म का बायकॉट कर रहे हैं और इसे हिंदुओं की आस्था के साथ जोड़ रहे हैं, वहीं दूसरे लोग वो हैं जो इस फिल्म के सपोर्ट में उतरे हैं और बायकॉट करने वाले लोगों की आलोचना कर रहे हैं. अब इस मामले को लेकर मध्यप्रदेश की सांसद प्रज्ञा ठाकुर का बयान आया है. उन्होंने हिंदुओं से अपील की है कि वह इस फिल्म का बायकॉट करें.

पठान को लेकर साध्वी प्रज्ञा ने क्या कहा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पठान को लेकर साधवी प्रज्ञा का कहना है कि उन लोगों को कतई माफ नहीं किया जाना चाहिए जो भारत की जमीन पर रहते हैं, इसी का अनाज खाते हैं और यहां की संस्कृति के साथ-साथ भगवा का गलत प्रचार करते हैं. प्रज्ञा का ऐसा दावा है कि सिर्फ बीजेपी नहीं बल्कि आम लोग भी इसका विरोध कर रहे हैं. उनका कहना है कि अगर हिंदुओं के अंदर खून दौड़ रहा है तो इस फिल्म का विरोध करें, और इस फिल्म को देखने ना जाएं.

इसलिए हिंदू करें विरोध

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि अगर उनकी फिल्म कोई देखने नहीं जाएगा तो उन्हें आर्थिक नुकसान उठाना पड़ेगा. प्रज्ञा ने कहा है कि जब से मोदी सरकार आई है तब से हिंदू जागरुक हो गया है. वहीं उनका यह भी कहना है कि हिंदुओं में प्रतिकार करने की क्षमता कम है. प्रज्ञा का कहना है कि भगवा रंग हमारे त्याग और बलिदान का रंग है. इस नेशनल फ्लैग में शामिल किया गया है. प्रज्ञा ठाकुर का कहना है कि भगवा का अपमान बिलकुल नहीं सहा जाएगा. 

शाहरुख खान ने कही ये बात

इससे पहले कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान ने हेटर्स को कड़ा जवाब दिया था. उन्होंने कहा था-  'दुनिया नॉर्मल हो गई है, हम खुश हैं. मैं सबसे ज्यादा खुश हूं और मुझे ये बताते हुए बिलकुल भी आपत्ति नहीं है कि दुनिया चाहे कुछ भी कर ले मैं, आप लोग जितने भी पॉजिटिव लोग हैं, सबके सब जिंदा हैं.

Trending news