Advertisement
photoDetails0hindi

Anushka Sharma Birthday: अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर कोहली ने Unseen तस्वीरें कीं शेयर; लिखा, "तुम सब कुछ हो"

Virat Kohli Share Anushka Sharma Photos: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा अनुष्का शर्मा अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के मौके पर उनके पति विराट कोहली ने वाइफ की कई खूबसूरत Unseen फोटोज़ शेयर की हैं. विराट ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, तुम मेरा सब कुछ हो.

 

हैप्पी बर्थडे अनुष्का शर्मा

1/6
हैप्पी बर्थडे अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा के जन्मदिन के ख़ास मौक़े पर पति विराट कोहली ने उन्हें विश करते हुए कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं.  इन तस्वीरों में अनुष्का का बेहद अलग अदाज़ नज़र आ रहा है. वहीं, सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहे हैं.

ऑरेंज कलर की ड्रेस में हॉट लगीं एक्ट्रेस

2/6
ऑरेंज कलर की ड्रेस में हॉट लगीं एक्ट्रेस

 अनुष्का शर्मा के हस्बेंड ने अपनी वाइफ के जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के अनसीन फोटो शेयर किए हैं, जिसमें वो काफी गॉर्जियस लग रही हैं. अनुष्का ने ऑरेंज कलर की कफ्तान स्टाइल शॉर्ट ड्रेस कैरी की है.

कपल की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग

3/6
कपल की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग

एक फोटो में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ नज़र आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी कमाल की है. हर कोई इन दोनों की जोड़ी को पसंद करता है. विराट के शेयर किए फोटो में कपल की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग साफ़ तौर पर दिखाई दे रही है.

एक्ट्रेस का डिफरेंट और कूल मूड

4/6
एक्ट्रेस का डिफरेंट और कूल मूड

पिक्चर्स में अनुष्का शर्मा के डिफरेंट मूड नज़र आ रहे हैं. ये तस्वीर कपल की किसी ट्रिप की हैं जो पहली बार बर्थडे पर शेयर की गई हैं. साल 2017 में अनुष्का और विराट ने शादी रचाई थी. दोनों की जोड़ी पर फैंस अपना प्यार लुटाते रहते हैं.

खिलखिलाती हुई लगीं बेहद हसीन

5/6
खिलखिलाती हुई लगीं बेहद हसीन

इस फोटो में अनुष्का शर्मा खिलखिलाती हुई दिखाई दे रही हैं. उनकी मुस्कुराहट कैमरे में क़ैद हो गईं. विराट ने उन पर प्यार न्यौछावर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे, तुम मेरे लिए कब कुछ हो.

अनुष्का शर्मा का ग़ज़ब अंदाज़

6/6
अनुष्का शर्मा का ग़ज़ब अंदाज़

तस्वीरों में अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर की ड्रेस में नज़र आ रही हैं. इसमें उनका स्टाइल बिल्कुल अलग लग रहा है. एक्ट्रेस ने फोटो में ब्लैक कलर का गॉगल पहन रखा है. तस्वीरों को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है.