Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1676554
photoDetails0hindi

Nora Fatehi Photos: नोरा फ़तेही ने बढ़ाई फैंस की हार्टबीट; सोशल मीडिया पर शेयर कीं बोल्ड तस्वीरें

Nora Fatehi Photos: बॉलीवुड में 'दिलबर गर्ल' के नाम से मशहूर नोरा फ़तेही अपने बेहतरीन डांसिंग स्किल के साथ साथ फैशन और स्टाइल के लिए भी काफ़ी मशहूर हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती हैं. एक बार फिर नोरा ने अपने बोल्ड फोटोज़ शेयर करके फैंस की नींद उड़ा दी. देखिए नोरा की बेहतरीन तस्वीरें.

 

नोरा फ़तेही ने दिलों में लगाई आग

1/6
नोरा फ़तेही ने दिलों में लगाई आग

नोरा फ़तेही के डांस का हर कोई मुरीद है. साथ ही एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस और उनकी स्टाइलिंग पर करोड़ों फैंस फ़िदा हैं. नोरा ने फुल ब्लैक आउटफिट में अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करके फैंस की हार्टबीट को बढ़ा दिया है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

किलर पोज़ देकर ढाया क़हर

2/6
किलर पोज़ देकर ढाया क़हर

एक्ट्रेस ने फुल ब्लैक बॉडी-फिट ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वो अपना कर्वी फिगर फ़्लॉन्ट कर रही हैं. इन पिक्चर्स में नोरा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. उनके चाहने वाले तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

अदाओं में कमाल की कशिश

3/6
अदाओं में कमाल की कशिश

नोरा ने स्टनिंग पोज़ देकर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. एक्ट्रेस फ्लोर पर किलर लुक में पोज़ दे रही हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस का दिल बेक़रार हो रहा है.

'दिलबर गर्ल' ने लूटा चैन

4/6
'दिलबर गर्ल' ने लूटा चैन

एक्ट्रेस अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए एक से बढ़कर एक हॉट पोज़ देकर फोटोज़ क्लिक कराने में माहिर हैं. उनकी इन्हीं अदाओं के फैंस दीवाने हैं.

 

एक्ट्रेस के हर लुक पर फैंस फ़िदा

5/6
एक्ट्रेस के हर लुक पर फैंस फ़िदा

नोरा के चाहने वाले बड़ी बेसब्री से उनके फोटोज़ का इंतेज़ार करते हैं. अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के हर लुक पर कमेंट और लाइक की बरसात करते नहीं थकते.

 

डांस मूव्स से मचाई तबाही

6/6
डांस मूव्स से मचाई तबाही

एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस और डांस मूव्स की वजह से लाइमलाइम में बनी रहती हैं. इंस्टा पर एक्ट्रेस को 44.9 मिलियन लोग फ़ॉलो करते हैं. उनकी शोहरत दिन व दिन बढ़ती जा रही है.