Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1966062
photoDetails0hindi

पाकिस्तानी TV धारावाहिक की वो खास जोड़ियां, भारतीय घरों में भी मिल जाते हैं जिनके चाहने वाले

पाकिस्तानी शो का सिर्फ पाक में ही नहीं बल्कि सरहद के पार इंडिया में भी काफी क्रेज़ है. उन शो के गाने और स्टोरी काफी बेहतरीन होती हैं. पाकिस्तान की एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के वजह से भी काफी फेमस हैं.

'इश्क मुर्शिद'

1/6
'इश्क मुर्शिद'

इस सीरियल के लीड एक्टर्स दुर-ए-फिशन और बिलाल अब्बास हैं. ये शो 8 अक्टूबर को हम टीवी पर रिलीज़ हुआ है, और काफी ज्यादा पॅापुलर भी हो गया है. इस शो की कहानी को जानने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं. इस शो का ओएसटी गाना "तेरा मेरा प्यार अमर" भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

'मेरे हमसफर'

2/6
'मेरे हमसफर'

इस सीरियल के लीड एक्टर्स हानिया आमिर (हाला) और फरहान सईद (हमजा) हैं. इस जोड़ी की मोहब्बत की कहानी को सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि इंडिया में भी काफी पसंद किया गया था. इस शो का ओएसटी गाना 'मेरे हमसफर' भी काफी फेमस हुआ था. इस शो में हमजा ने हाला को हर मुश्किल में सपोर्ट किया था, जिसकी  वजह से सिर्फ पाक ही नहीं बल्कि इंडिया की भी हर लड़की को ऐसे ही शौहर की ख्वाहिंस हो गई थी. 

'तेरे बिन'

3/6
'तेरे बिन'

इस सीरियल के लीड एक्टर्स युमना जैदी (मीरब) और वहाज अली (मुर्तसिम) हैं. इस जोड़ी की नोक-झोक को काफी पसंद किया गया था. मीरब और मुर्तसिम का डैसिंग अंदाज और ओएसटी गाना 'तेरे बिन' भी काफी फेमस हुआ था. वहाज अली के ड्रेसिंग और अंदाज की फैन्स अभी भी दीवाने हैं. फैन्स इस शो के 2nd सीजन का बेस्ब्री से इंतिजार कर रहे हैं.

'मोहब्बत गुमशुदा मेरी'

4/6
'मोहब्बत गुमशुदा मेरी'

इस सीरियल के लीड एक्टर्स दानानीर मोबीन (जुबिया) और खशहाल खान (सईम इब्राहिम) हैं. इस शो में टीनऐज की लवस्टोरी और नादानी दिखाई गई है. जुबिया और सैम की टीविनिग और ओएसटी गाना 'तू इबतिदा' काफी पसंद किया गया था. जुबिया का क्यूट लुक फैन्स को अभी भी दीवाना कर देता है. 

'खुदा और मोहब्बत-3'

5/6
'खुदा और मोहब्बत-3'

इस सीरियल के लीड एक्टर्स इकरा अजीज (माही) और फिरो़ज खान (फरहाद) हैं. इस शो में उदासीन लवस्टोरी दिखाई गई है. इस शो का ओएसटी गाना 'खुदा और मोहब्बत' अभी भी हर एक शख्स के जुबान पर रहता है.  इकरा अजीज और फिरो़ज खान को एक साथ फिर से देखने की फैंस की खवाहिंश हैं. 

 

'हम-तुम'

6/6
'हम-तुम'

इस सीरियल के लीड एक्टर्स अहद रजा मीर (एडम) और रमशा खान (नेहा)  हैं. इस शो में इस जोड़ी की नोक-झोक और दोस्ती को फैन्स ने काफी पसंद किया था. इस शो के बाद से आठ ऐसे शो आए जिनकी कहानी कुछ ऐसी ही थी.