Advertisement
photoDetails0hindi

अनंत अंबानी- राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में सितारों की महफिल; देखिए, Suhana से लेकर Janhvi तक की तस्वीरें

Suhana-Janhvi Photos: गुजरात के जाम नगर में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के बेटे की प्री वेडिंग इवेंट तीन दिनों तक चला. इस मौके पर कई बड़े फिल्मी सितारों ने प्रोग्राम में शिरकत की. फंक्शन में सुहाना खान, जान्हवी कपूर समेत कई सेलेब्स का जलवा देखने को मिला. देखिए सुहाना से लेकर अनन्या पांडे तक का खूबसूरत लुक.

 

सुहाना खान ने लूट ली महफिल

1/6
सुहाना खान ने लूट ली महफिल

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. अंबानी परिवार के इवेंट में सुहाना साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

 

जान्हवी कपूर ने चुराया दिल

2/6
जान्हवी कपूर ने चुराया दिल

 इवेंट में जान्हवी कपूर के देसी लुक पर सबकी निगाहें टिक गई. पिंक कलर के ट्रेडिशनल सूट में एक्ट्रेस के अंदाज पर लोग मर मिटे. 

खुशी कपूर का बॉर्बी लुक

3/6
खुशी कपूर का बॉर्बी लुक

खुशी कपूर ने अपने वेस्टर्न लुक से फिर एक बार सबको चौंका दिया. देसी बॉर्बी लुक्स में वो बहुत ही क्यूट लग रही हैं.

अनन्या पांडे का जलवा

4/6
अनन्या पांडे का जलवा

 स्टार किट अनन्या पांडे के क्या कहने. अनन्या लाल रंग के लहंगे में बिजलियां गिराती दिखाई दी. उन्होंने मांग टीके और ओपन हेयर स्टाइल से सबका दिल चुरा लिया.

आलिया भट्ट का ग्लैमरस अवतार

5/6
आलिया भट्ट का ग्लैमरस अवतार

 आलिया भट्ट इस इंवेंट में बहत ही हॉट लुक में नजर आई, उन्होंने ब्लू कलर का स्टाइलिश आउटफिट कैरी किया था. जिसमें वो काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

शनाया कपूर का साड़ी लुक

6/6
 शनाया कपूर का साड़ी लुक

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भी अपने लुक से सबको अपनी तरफ खींच लिया. रेड कलर की साड़ी में वो बहुत ही हसीन लग रही है. सोशल मीडिया पर उनके लुक की खूब चर्चा हो रही है.