Advertisement
photoDetails0hindi

Aam Chunav 2024: MP के गुना पहुंची राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा'; देखें तस्वीरें


Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस लीडर राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' ने सोमवार को एमपी के गुना में एंट्री की. यात्रा के रूट पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपपन नेता का शानदार स्वागत किया. इस दौरान जगह-जगह होर्डिंग्स व बैनर लगाए गए. देखिए , तस्वीरें.

गुना पहुंची 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा'

1/6
गुना पहुंची 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा'

कांग्रेस लीडर राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का गुना पहुंचने पर शानदार स्वागत किया गया. इस दौरान राहुल गांधी खुली जीप में लोगों का अभिनंदन स्वीकार करते नजर आए.

एमपी में यात्रा का तीसरा दिन

2/6
एमपी में यात्रा का तीसरा दिन

 यात्रा के दौरान हिफाजत के पुख्ता बंदोबस्त किए गए थे. कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का मध्य प्रदेश में सोमवार को तीसरा दिन था.

केंद्र सरकार पर हमलावर नजर आए

3/6
केंद्र सरकार पर हमलावर नजर आए

राहुल गांधी केंद्र सरकार पर हमलावर नजर आए. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने इल्जाम लगाया कि अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के नौजवानों को पहले सार्वजनिक क्षेत्र की इकाइयों में नौकरियां मिल जाती थीं, लेकिन बीजेपी सरकार ने इस मौके को भी खत्म कर दिया.

 

देश के सामने कई चुनौतियां: राहुल

4/6
देश के सामने कई चुनौतियां: राहुल

राहुल गांधी ने  कहा कि, इस समय देश तीन अहम चुनौतियों का सामना कर रहा है. जिसमें बेरोजगारी, महंगाई और करप्शन शामिल है. उन्होंने कहा कि ये मुद्दे जनता को नहीं दिखाए जा रहे हैं.

केंद्र सरकार पर निशाना साधा

5/6
केंद्र सरकार पर निशाना साधा

कांग्रेस नेता ने अग्निवीर योजना पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, इस स्कीम के तहत, अगर किसी व्यक्ति को ड्यूटी के वक्त गोली लग जाती है  और उसकी मौत हो जाती है, तो उन्हें न तो पेंशन मिलेगी और न ही शहीद का दर्जा दिया जाएगा. 

जोड़े को दिया आशीर्वाद

6/6
जोड़े को दिया आशीर्वाद

अपनी यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने नवविवाहिता जोड़े के साथ तस्वीर खिंचवाई और उन्हें नए जीवन का आगाज करने पर बधाई दी.