Advertisement
photoDetails0hindi

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी ने 'अनारकली' बनकर लूटा दिल; फैंस बोले-इतनी हसीन

Shweta Tiwari Photos: श्वेती तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर तहलका मचा दिया है. उनकी खूबसूरती देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें तेज हो गई हैं. अदाकारा के फैंस, फोटोज को बेहद पसंद कर रहे हैं. आप भी उनकी खूबसूरती पर दिल लुटा देंगे. नजर तो डालिए उनके हुस्न पर.

श्वेता का ट्रेडिशनल लुक

1/6
श्वेता का ट्रेडिशनल लुक

श्वेती तिवारी ने साबित कर दिया है कि वो सोशल मीडिया क्वीन हैं. अदाकारा ने पिंक अनारकली सूट में ट्रेडिशनल लुक में पिक्चर्स शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई उनके हुस्न का कायल हो गया है.

'ब्यूटी क्वीन'

2/6
 'ब्यूटी क्वीन'

फोटोज में उनका लुक कमाल का लग रहा है. पिंक कलर में वो 'ब्यूटी क्वीन' लग रही हैं. आखिर, कौन यकीन करेगा कि वो एक जवान लड़की की मां हैं.यकीकन वो उम्र बढ़ने के साथ-साथ और भी हसीन होती जा रही हैं.

ग्रेसफुल लुक

3/6
ग्रेसफुल लुक

अनारकली सूट में उनकी तस्वीरें देखकर फैंस के दिलों पर बिजलियां गिर गईं. कमेंट सेक्शन में यूजर उनकी खूससूरती के कसीदे पढ़ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप इतनी खूबसूरत कैसे हो सकती हो?

वेकेशन की तस्वीरें हुईं वायरल

4/6
वेकेशन की तस्वीरें हुईं वायरल

श्वेता तिवारी अपनी हर अदा से फैंस का दिल लूट लेती हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले गोवा में वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थी. उनकी हॉटनेस ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया था.

होश उड़ाने में माहिर हैं श्वेता

5/6
होश उड़ाने में माहिर हैं श्वेता

एक्ट्रेस के फोटोज पर फैंस दिल खोलकर रिस्पॉन्स करते हैं. श्वेता के चाहने वाले उनकी हर अदा पर दिल हार बैठते हैं. श्वेता, टीवी की एक पॉपुलर अदाकारा हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं.

खूबसूरती और फिटनेस का कॉम्बो

6/6
खूबसूरती और फिटनेस का कॉम्बो

हर बार श्वेता का खूबसूरत अंदाज वायरल हो जाता है. 43 साल की उम्र में भी वो अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इंस्टा पर उन्हें 5.2 मिनियन लोग फॉलो करते हैं.