Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: काले लिबास में शहनाज गिल ने लूट ली महफिल, पारदर्शी ड्रेस पर टिकीं फैंस की निगाहें

Shehnaaz Gill Photoshoot: शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपने खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने बेहतरी फोटोज शेयर किए हैं. यह फोटो देख शहनाज गिल के फैंस हैरान हो गए हैं.

 

Shehnaaz Gill Photos

1/7
Shehnaaz Gill Photos

शहनाज ने तस्वीरों में काले रंग का ड्रेस पहना है. जो 2 पीस में नज़र आ रहा है. नीचे ब्लैक लूज पैंट और लॉन्ग शर्ट पहना है. शहनाज के कॉलर पर एक बड़ी सी बो (Bow) शेप की नॉट भी है. 

Shehnaaz Gill Latest Phtoshoot

2/7
Shehnaaz Gill Latest Phtoshoot

जॉर्जट शर्ट में शहनाज बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. लुंक कम्पलीट करने के लिए शहनाज ने न्यूड मेकअप और कानों में छोटे इयररिंग्स पहने हैं.

Shehnaaz Gill New Look

3/7
Shehnaaz Gill New Look

ड्रेस के मुताबिक शहनाज का हेयरस्टाइल काफी अच्छा लग रहा है. उन्होंने आगे से बालों को ट्विस्ट करते हुए पीछे तक बालों को बांधा हुआ है.

Shehnaaz Gill New Photos

4/7
Shehnaaz Gill New Photos

शहनाज टी.वी. के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस सीज़न 13 में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. लोगों ने उनके चुलबुले अंदाज़ को काफी पसंद किया था. बिग बॉस में वह टॉप 3 में पहुंच गई थीं.

Shehnaaz Gill Photo Gallery

5/7
Shehnaaz Gill Photo Gallery

शहनाज गिल पंजाब की रहने वाली हैं, उन्हें पंजाब की कैटरीना कैफ के भी कहा जाता है. वह एक्ट्रेस के साथ ही सिंगर और मॉडल भी हैं.

Shehnaaz Gill Fan Following

6/7
Shehnaaz Gill Fan Following

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने डिफरेंट लुक्स में फोटोज शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनके 13 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Shehnaaz Gill Upcoming Movie

7/7
Shehnaaz Gill Upcoming Movie

वह अगले साल सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है.