Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2328858
photoDetails0hindi

Photos: सारा, जान्हवी और अनन्या ने अनंत-राधिका की हल्दी में लगाया ग्लैमर का तड़का

Photos: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी और उसके पहले की तैयारियों में बॉलीवुड सितारों की धूम रही. इस प्रोग्राम में सलमान खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और सारा अली खान सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए.

सारा अली खान

1/7
सारा अली खान

सारा, अनन्या और जान्हवी ने अपने खूबसूरत लुक से सभी को चौंका दिया. सारा अली खान ने हल्दी सेरेमनी के लिए कलरफुल लहंगा पहना. उन्होंने अपने लुक को शोल्डर पर मैचिंग दुपट्टे से पूरा किया.

अनन्या पांडे

2/7
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने इस शानदार मौके के लिए पिंक अनारकली सूट चुना. अपने शानदार परिधान के साथ उन्होंने सोने के कंगन, स्टेटमेंट रिंग और मांग टीका पहना.

 

जान्हवी

3/7
जान्हवी

जान्हवी ने हल्दी समारोह में पारंपरिक पीले रंग की साड़ी पहनी थी. अंबानी परिवार ने मुंबई में अपने प्रतिष्ठित निवास एंटीलिया में 'हल्दी' समारोह का आयोजन किया. इस भव्य समारोह में बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं.

सलमान खान

4/7
सलमान खान

चमकीले पीले रंग का कुर्ता और काला पायजामा पहने सलमान खान भी जल्द ही शादी करने वाले जोड़े को अपना आशीर्वाद देने के लिए स्टाइल में पहुंचे. उनकी मौजूदगी से स्टार सूची में इजाफा हुआ.

सामूहिक विवाह

5/7
सामूहिक विवाह

शादी समारोह के हिस्से के रूप में, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने हाल ही में 2 जुलाई को पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों के लिए सामूहिक विवाह का आयोजन किया. 

शुभ विवाह

6/7
शुभ विवाह

मुख्य समारोह शुक्रवार, 12 जुलाई को शुभ विवाह या शादी समारोह के साथ शुरू होंगे. इस मौके पर मेहमानों के पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनकर आने की उम्मीद है.

आशीर्वाद प्रोग्राम

7/7
आशीर्वाद प्रोग्राम

13 जुलाई को आशीर्वाद के साथ प्रोग्राम जारी रहेगा. आखिरी प्रोग्राम मंगल उत्सव या विवाह समारोह, रविवार, 14 जुलाई को होना तय है.