Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2068026
photoDetails0hindi

Rhea Chakraborty Photos: रिया चक्रवर्ती के लुक पर फैंस हुए लट्टू; कहा-खूबसूरत

Rhea Chakraborty Photos: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टा अकाउंट पर साड़ी में फोटोज शेयर की हैं. इस फोटोज में रिया बहुत ही फ्रेश लुक में फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रही हैं. फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ किए बगैर नहीं रह पाए. देखिए, तस्वीरें.

रिया चक्रवर्ती की हसीन अदाएं

1/6
रिया चक्रवर्ती की हसीन अदाएं

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टा पर लेमन कलर की साड़ी में फोटोज शेयर करके सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है. फैंस को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है.

रिया ने धड़काया फैंस का दिल

2/6
रिया ने धड़काया फैंस का दिल

एक्ट्रेस ने मैचिंग कलर का स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. साथ ही साफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल और मैचिंग ईयररिंग से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

दिलकश अंदाज

3/6
दिलकश अंदाज

रिया चक्रवर्ती अपनी दिलकश मुस्कराहट से फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. उनके अंदाज और अदाओं पर चाहने वालों को प्यार आ रहा है. किसी ने कमेंट करके उन्हें खूबसूरत कहा, तो कोई सुपर हॉट कहकर उनकी तारीफ करता नजर आया.

तेलुगु फिल्म से की करियर की शुरुआत

4/6
तेलुगु फिल्म से की करियर की शुरुआत

रिया ने 2012 में तेलुगु फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की . एक्ट्रेस ने 2013 में 'मेरे डैड की मारुति' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आईं.

बुरे दौर से गुजरीं रिया

5/6
बुरे दौर से गुजरीं रिया

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस का नाम काफी उछला था. सुशांत के परिवार ने उनकी खुदकुशी का जिम्मेदार, रिया चक्रवर्ती को ठहराया था. जिसके बाद रिया ने कई परेशानियों का सामना किया. 

सुशांत सिंह राजपूत केस में चर्चा

6/6
सुशांत सिंह राजपूत केस में चर्चा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़े ड्रग्स मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती काफी समय तक सुर्खियों में छाई हुई थीं. एनसीबी ने उन्हें और उनके भाई को अरेस्ट भी किया था. हालांकि, बाद में रिया जमानत पर रिहा हो गई थीं.