Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2068089
photoDetails0hindi

Aam Chunav 2024: राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पहुंची असम; देखें तस्वीरें

Congress Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस लीडर राहुल गांधी, असम में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' की अगुवाई कर रहे हैं. कांग्रेस एमपी राहुल गांधी की सदारत में 6,713 किलोमीटर लंबी यात्रा 14 जनवरी को मणिपुर से शुरू हुई है और यह 20 मार्च को मुंबई में खत्म होगी.

असम पहुंची 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा'

1/6
असम पहुंची 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा'

कांग्रेस लीडर राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' इन दिनों असम में है. राज्य में यात्रा आठ दिनों तक जारी रहेगी और 17 जिलों से होकर गुजरेगी.

 

असम में एफआईआर दर्ज

2/6
असम में एफआईआर दर्ज

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के खिलाफ असम में एफआईआर भी दर्ज की गई है. इसमें बताया गया कि यात्रा पहले से तयशुदा रूट के बजाए दूसरे रूट से निकाली गई.

केंद्र सरकार पर साधा निशाना

3/6
केंद्र सरकार पर साधा निशाना

राहुल गांधी अपनी यात्रा के दौरान लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर नजर आ रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार की गलत नीति ने छोटे-मध्यम उद्योगों को बर्बाद करके युवाओं को बेरोजगार बना दिया है.

'जनता की पीड़ा को समझना यात्रा का मकसद'

4/6
'जनता की पीड़ा को समझना यात्रा का मकसद'

राहुल गांधी ने कहा कि, असम पहुंच कर उतना ही प्यार मिला जितना मणिपुर और नागालैंड के लोगों से मिला था. उन्होंने कहा कि, हमारी इस यात्रा का लक्ष्य जनता की पीड़ा और आपके मुद्दों को समझना है.

 

नाव से की यात्रा

5/6
नाव से की यात्रा

कांग्रेस नेता ने असम में ब्रह्मपुत्र नदी में नाव की यात्रा करके श्री श्री औनियाती सत्र के दर्शन किए. उन्होंने कहा सांस्कृतिक रूप से समृद्ध, शंकर देव जी की भूमि, असम हमें सभी को साथ लेकर चलने का जीवन दर्शन सिखाती है.

 

कितनी सफल होगी यात्रा?

6/6
कितनी सफल होगी यात्रा?

लोकसभा इलेक्शन से कुछ वक्त पहले कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' सियासी तौर पर कितनी कामयाब होगी, ये तो आने वाला समय ही बताएगा. फिलहाल, कांग्रेस अपनी खोई जमीन को तलाश करने में जुटी है.