Advertisement
photoDetails0hindi

Rashami Desai Photos: रश्मि देसाई ने शेयर की तस्वीरें; फैंस को पसंद आया ग्लैमरस लुक

Rashami Desai Photos: पॉपुलर एक्ट्रेस और ​'बिग बॉस 13' फेम रश्मि देसाई आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और रील्स शेयर करती रहती हैं. फैंस को कभी उनके बोल्ड अंदाज तो कभी उनकी क्यूटनेस पर प्यार आता रहता है. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर कुछ अलग अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

रश्मि का ग्लैमरस अंदाज

1/6
रश्मि का ग्लैमरस अंदाज

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग और मासूम मुस्कुराहट से करोड़ो लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. फैंस उनका ग्लैमरस अंदाज देखकर दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं. 

फैंस हार बैठे दिल

2/6
फैंस हार बैठे दिल

एक्ट्रेस ने मल्टी कलर के ड्रेस में लेटेस्ट फोटोशूट कराया है. इन तस्वीरों में उनका लुक हमेशा की तरह कमाल का लग रहा है. उनकी मासूम अदाओं पर फैंस दिल हार बैठे हैं.

लेग्स को किया फ्लॉन्ट

3/6
लेग्स को किया फ्लॉन्ट

इन पिक्चर्स में रश्मि अपनी किलर अदाओं से कहर ढा रही हैं. वह अलग-अलग पोज देकर हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस अपनी लेग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

 

सुपर अट्रैक्टिव लुक

4/6
सुपर अट्रैक्टिव लुक

रश्मि का लेटेस्ट अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस का ग्लैम लुक और एटीट्यूड तारीफ के काबिल है. ओवर ऑल उनका लुक सुपर अट्रैक्टिव लग रहा है.

 

टीवी शो 'उतरन' से मिली पहचान

5/6
टीवी शो 'उतरन' से मिली पहचान

रश्मि को टीवी शो 'उतरन' से खास पहचान मिली थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ने दिल से दिल तक, रात्रि के यात्री, तंदूर, नागिन, उड़ान और मैं परी हूं जैसे सीरियल में अपनी अदाकारी के जौहर दिखाए हैं. इसके अलावा वो नच बलिए, झलक दिखला जा और बिग बॉस जैसे रिएलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

खुद को रखती हैं मेंटेन

6/6
खुद को रखती हैं मेंटेन

एक्ट्रेस बला की हसीन हैं. वो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. उनके लेटेस्ट लुक की भी खूब चर्चा हो रही है. उनके फोटोज से निगाहें हटाना फैंस के लिए आसान काम नहीं है.