Advertisement
photoDetails0hindi

Aamna Sharif Photos: आमना शरीफ की सादगी देख फैंस हुए घायल; उड़ गए होश

Aamna Sharif Photos: एक्ट्रेस आमना शरीफ ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' में उन्होंने 'कशिश' का रोल प्ले किया था. आज तक लोग उनको कशिश के नाम से जानते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर अपनी हसीन तस्वीरें शेयर की हैं.

आमना शरीफ की हसीन तस्वीरें

1/6
आमना शरीफ की हसीन तस्वीरें

आमना शरीफ अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं. लेकिन उनकी सादगी भी फैंस को घायल कर रही है. एक्ट्रेस ने अपनी सादगी का सबूत देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

सादगी से लूटा दिल

2/6
सादगी से लूटा दिल

इस तस्वीरों में अदाकारा फूलों के साथ-साथ खुद भी हसीन फूल लग रही हैं. उन्होंने अपनी तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा- सादगी. आमना की सादगी लोगों को पसंद आ रही है.

 

फूल सी हसीन

3/6
फूल सी हसीन

 एक्ट्रेस व्हाइट कलर की साड़ी, मैचिंग ब्लाउज़ में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. माथे पर छोटी सी बिंदी और चोटी में गुलाब का फूल उनको और भी हसीन बना रहा है.

आमना की सादगी

4/6
आमना की सादगी

आमना की सादगी का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. लेटेस्ट फोटोशूट में वो अलग -अलग पोज देकर फैंस को अपनी तरफ खींच रही हैं.

'माई फेवरेट कशिश'

5/6
'माई फेवरेट कशिश'

 एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप, लाइट लिप शेड और सिंपल लुक में फैंस को हैरान कर रही हैं. उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार की बरसात कर रहे हैं. एक फैन से कमेंट करते हुए लिखा- माई फेवरेट कशिश

वायरल हो जाती हैं तस्वीरें

6/6
वायरल हो जाती हैं तस्वीरें

आमना की तस्वीरें पोस्ट करते ही वायरल हो जाती हैं. उनका हर अंदाज लोगों के दिलों को धड़का देता है. वेस्टर्न हो या देसी, हर लुक में फैंस दिल खोलकर उनकी तस्वीरों पर प्यार लुटाते हैं.