Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam1985278
photoDetails0hindi

Randeep Hooda Marriage: रणदीप हुड्डा ने शेयर की शादी की पिक, लिखी दिल जीतने वाली बात

Randeep Hooda Marriage Pics: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन से शादी कर ली. उन्होंने मणिपुरी रीति रिवाजों से शादी की. उन्होंने फोटो के जरिए शादी की रीति रिवाजों की फोटो दिखाई है.

परंपराओं के हिसाब से शादी

1/7
परंपराओं के हिसाब से शादी

रणदीप हुड्डा ने बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से मणिपुर के इंफल में मैतेई परंपराओं के हिसाब से शादी की.

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

2/7
सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

रणदीप हुड्डा ने अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. रणदीप हुड्डा व्हाइट कपड़ों में हैं. उन्होंने Kokyet पगड़ी और पु्ण्यात कुर्ता पहना हुआ है.

रणदीप की दुल्हन लिन लैशराम

3/7
रणदीप की दुल्हन लिन लैशराम

रणदीप की दुल्हन लिन लैशराम ने भी बेहतरीन ड्रेस पहनी हुई है. उन्होंने मोटे कपड़े और बांस से बनी हुई ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस में लिन काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

रस्मों की झलक तस्वीरों में

4/7
रस्मों की झलक तस्वीरों में

शादी के दौरान दोनों ने कई रस्में निभाई हैं. इन रस्मों की झलक तस्वीरों में दिखाई दे रही है. दोनों एक दूसरे को माला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं.

मणिपुर के इम्फाल में शादी

5/7
मणिपुर के इम्फाल में शादी

दोनों की शादी मणिपुर के इम्फाल के चुमथांग शन्नापुंग रिसॉर्ट में हुईं. यहां दोनों पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह के जरिए एक दूसरे के हो गए.

हाथों पर फलों की टोकरी

6/7
हाथों पर फलों की टोकरी

इस तस्वीर में परंपरा के मुताबिक रणदीप अपनी दुल्हन का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. उनके हाथों पर फलों की टोकरी रखी है. फोटो के साथ रणदीप ने लिखा कि "आज से हम एक हो गए. जस्ट मैरिड."

फोटो काफी वायरल

7/7
फोटो काफी वायरल

रणदीप की शादी की फोटो काफी वायरल हो रही है. यूजर इन्हें लाइक कर रहे हैं और इस पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. अनुमान है कि रणदीप हरयाणा में रिसेपशन देंगे.