Advertisement
photoDetails0hindi

Oscars Photos 2023: राम चरण की वाइफ़ उपासना ने खींचा सबका ध्यान; साड़ी में लगीं बेहद हसीन

Ram Charan Wife Upasana Oscars Photos: तेलुगू फिल्म RRR ने ऑस्कर्स 2023 में नया इतिहास रच दिया है. फिल्म ने बेहतरीन गाने 'नाटू-नाटू' के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का ख़िताब अपने नाम दर्ज किया. अवार्ड प्रोग्राम में यूं तो कई हस्तियों ने शिरकत की, लेकिन टॉलीवुड स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने ट्रेडिशनल लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

ट्रेडिशनल लुक में उपासना ने लूटी वाहवाही

1/6
ट्रेडिशनल लुक में उपासना ने लूटी वाहवाही

ऑस्कर अवॉर्ड्स में  राम चरण और उनकी पत्नी उपासना ने ट्रेडिशनल साड़ी लुक में ख़ूब वाहवाही लूटी. उन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. इंडियन कल्चर को बख़ूबी पेश किया.

उपासना ने खींचा सबका ध्यान

2/6
उपासना ने खींचा सबका ध्यान

स्टार वाइफ़ उपासना जब ऑस्कर अवॉर्ड्स में साड़ी पहनकर पहुंचीं, तो लोगों की नज़रें उन पर ही टिक गईं. क्रीम सिल्क साड़ी में वो बेहद हसीन लग रही थी.

भारतीय नारी का जलवा

3/6
भारतीय नारी का जलवा

उपासना की शाइनी साड़ी उनके लुक को इंहेंस कर रही थी. साड़ी में ग्रेइश और क्रीम टोन रिफ्लेक्ट हो रहा था. बिंदी और ट्रेडिशनल लुक में सबकी निगाहें उन्हें पर आकर जम गईं.

उपासना ने दी बधाई

4/6
उपासना ने दी बधाई

उपासना ने कहा कि, ऑस्कर में इस शानदार जीत में भारत का प्रतिनिधित्व करने पर हमें बेहद गर्व है. यह एक लंबा समय रहा है और आरआरआर टीम की कड़ी मेहनत है.

एक्टर ने भारतीय कपड़ों का किया चुनाव

5/6
एक्टर ने भारतीय कपड़ों का किया चुनाव

एक्टर राम चरण ने भी फंक्शन के लिए भारतीय कपड़ों का चुनाव किया. उनके आउटफिट का डिज़ाइनर उन्हें और भी इम्प्रेसिव बना रहा था.

स्टाइलिश लुक में दिखे राम चरण

6/6
स्टाइलिश लुक में दिखे राम चरण

राम चरण ने ब्लैक कलर का पजामा पहना था और इसके ऊपर ब्लैक कुर्ता वेयर किया था, साथ ही मलमल की ब्लैक जैकेट से अपना लुक कंपलीट किया. इस लुक में वो परफेक्ट लग रहे थे.