Advertisement
photoDetails0hindi

Deepika Padukone Photos: दीपिका पादुकोण ने फरी आउटफिट में बिखेरा जलवा; वायरल हो रही तस्वीरें

Deepika Padukone After Oscars Party Photos: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ऑस्कर के रेड कार्पेट पर अपनी ख़ूबसूरती का जलवा बिखेरती नज़र आईं. ब्लैक ऑफ़ शोल्डर गाउन में सब ही उनकी ख़ूबसूरती की दाद देते नज़र आए. अवार्ड सेरेमनी के बाद दीपिका का एक लुक नज़र नज़र आया, जिनमें वो फरी आउटफिट में क़हर ढा रही हैं. दीपिका की तस्वीरों आपको भी उनके हुस्न का क़ायल कर देंगी.

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक दीपिका का राज

1/6
बॉलीवुड से हॉलीवुड तक दीपिका का राज

दीपिका पादुकोण की ख़ूबसूरती के चर्चे सिर्फ़ बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड में हैं. उन्होंने ऑस्कर अवार्ड फंक्शन में अपनी ख़ूबसूरती के जलवे बिखेरे और ये साबित कर दिया कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उनका राज ही चलता है.

एक्ट्रेस ने चुराया दिल

2/6
एक्ट्रेस ने चुराया दिल

अवार्ड सेरेमनी के दौरान 'ब्लैक ब्यूटी' बनकर सबका दिल चुराने के बाद दीपिका ने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए पिंक फरी आउटफिट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

ब्लू ग्लिटरी आई लाइनर में लगीं कमाल

3/6
ब्लू ग्लिटरी आई लाइनर में लगीं कमाल

दीपिका ने पर्पल फरी आउटफिट को न्यूड  मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. आंखों पर ब्लू ग्लिटरी आई लाइनर के साथ एक्ट्रेस ने फन मूड को दिखाने की कोशिश की है. 

बेहद स्टाइलिश लगीं दीपिका

4/6
बेहद स्टाइलिश लगीं दीपिका

एक्ट्रेस के डायमंड इयररिंग्स ने उनके स्टाइल में चार-चांद लगा दिए है, जबकि गले में उन्होंने नेकलेस को अवॉइड किया है. ओवरऑल उनका लुक बेहद स्टाइलिश लग रहा है.

हेयर स्टाइल है काफ़ी क्यूट

5/6
 हेयर स्टाइल है काफ़ी क्यूट

दीपिका का हेयर स्टाइल काफ़ी क्यूट लग रहा है. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट के साथ मेस्सी हाई बन को चुना, जो उन्हें कॉम्पलिमेंट करने के लिए काफ़ी है.

 

ज़बरदस्त है फैन फॉलोइंग

6/6
ज़बरदस्त है फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया पर दीपिका की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है. उन्हें 72 मिलियन से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और ख़ूबसूरती के दम पर बड़ा मक़ाम हासिल किया है.